एडवांस्ड सर्च

लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने दिया जवाब, कही ये बात

कुछ समय पहले लता ने रानू मंडल को लेकर एक बयान दिया था जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने लता को खूब खरी खोटी सुनाई थी. अब लता के इस बयान पर रानू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 September 2019
लता मंगेशकर के बयान पर रानू मंडल ने दिया जवाब, कही ये बात लता मंगेशकर और रानू मंडल

इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानू रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का पॉपुलर गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर फेमस हुई थीं. अब वह सिंगर कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ कई गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं. इसमें एक गाना तेरी मेरी कहानी जारी हो चुका है जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. कुछ समय पहले लता ने रानू मंडल को लेकर एक बयान दिया था जो सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने लता को खूब खरी खोटी सुनाई थी. अब लता के इस बयान पर रानू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.  

नवभारत टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान जब रानू मंडल से लता के बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, ''मैं लता जी की उम्र के हिसाब से मैं छोटी थी, हूं और आगे जाकर भी रहूंगी. मुझे बचपन से उनकी आवाज पसंद है.''

लता मंगेशकर ने कही थी ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब लता मंगेशकर से रानू मंडल के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, "अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि नकल से सफलता ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती है. मेरे, किशोर दा, रफी साहब या मुकेश भइया या आशा भोंसले के गानों को गाकर गायक कम समय तक के लिए ही लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं. "

रानू मंडल ने गाना तेरी मेरी कहानी को हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर के लिए गाया है. इसमें हिमेश ने भी अपनी आवाज दी है. इस फिल्म में हिमेश मुख्य भूमिका में हैं और वह पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है. एक्ट्रेस सोनिया मन, हिमेश रेशमिया के अपोजिट नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay