एडवांस्ड सर्च

जल्द शुरू होगा इंड‍ियन आइडल सीजन 12, घर बैठे ऐसे दें ऑनलाइन ऑड‍िशन

इंड‍ियल आइडल जल्द ही वापसी करने वाला है. शो के होस्ट आद‍ित्य नारायण ने प्रोमो साझा करते हुए इसके ऑनलाइन ऑड‍िशन की शुरुआत की अनाउंसमेंट कर दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 14 July 2020
जल्द शुरू होगा इंड‍ियन आइडल सीजन 12, घर बैठे ऐसे दें ऑनलाइन ऑड‍िशन इंड‍ियन आइडल

टेलीव‍िजन का मशहूर रियलिटी सिंगिंग कंपटीशन शो इंड‍ियन आइडल अपने 12वें सीजन की तैयारी में है. इसके लिए बहुत जल्द ऑनलाइन ऑड‍िशंस शुरू होने वाले हैं. यह खबर देशभर के सिंगिंग स्टार्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है. अब देश के कोने-कोने से टैलेंटेड लाग घर बैठे इस मुकाबले में हिस्सा ले सकते हैं.

ऑनलाइन ऑड‍िशन की शुरुआत 25 जुलाई से शुरू हो रही है. इसके लिए पार्ट‍िसिपेंट्स को सोनी लिव ऐप पर अपने वीड‍ियोज अपलोड करने होंगे. शो के होस्ट सिंगर आद‍ित्य नारायण ने हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया था. उन्होंने लिखा- 'इंड‍ियन आइडल वापस आ गया है, 12वें सीजन के लिए 25 जुलाई से सोनी लिव ऐप पर ऑनलाइन ऑड‍िशंस शुरू होंगे, तो घर से मंच तक के सफर के लिए तैयार हो जाएं'. इस प्रोमो वीड‍ियो में वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए घर से ऑड‍िशन देने की बात कहते नजर आए.

View this post on Instagram

#IndianIdol is back! Online auditions for season 12 begin from 25th July only on the Sony Liv app, so get ready for your #GharSeManchTak journey 😁 @sonytvofficial

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial) on

रिपोर्ट के मुताबिक आद‍ित्य ने प्रोमो को लेकर कहा- 'प्रोमो को रिकॉर्ड करना शानदार रहा. मुझे इतना गर्व महसूस हुआ क‍ि मैं भारत के सबसे प्रतिष्ठ‍ित सिंगिंग रियलिटी शो के लिए गाऊंगा. मैं प्रोमो को मिल रहे लोगों के रिएक्शंस से बहुत खुश हूं'.

उन्होंने आगे कहा- 'मैं हर एक उभरते सिंगिंग टैलेंट को इंड‍ियन आइडल 12 में वीड‍ियो रिकॉर्ड कर 25 जुलाई तक सोनी लिव ऐप पर अपलोड कर इस मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए आमंत्र‍ित करना चाहूंगा. इस बार इंड‍ियन आइडल का ऑड‍िशन घर बैठे बस एक क्ल‍िक से दें.'

सुशांत की मौत के 30 दिन बाद एक्स गर्लफ्रेंड अंक‍िता ने किया पहला पोस्ट

संजय दत्त-सुनील शेट्टी ने बढ़ाया मदद का हाथ, मुंबई के डब्बावालों को पहुंचाई राशन क‍िट

मेन ऑड‍िशन के बाद बुलाया जाएगा मुंबई

जिस तरह से पहले ऑड‍िशंस के आधार पर कंटेस्टेंट्स का सिलेक्शन होता था वैसे ही इस बार भी होगा. मेन ऑड‍िशन के बाद फाइनल कंटेस्टेंट्स को मुंबई बुलाया जाएगा. शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशम‍िया और विशाल डडलानी जज करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि शो को इसी साल थोड़े समय बाद ऑन एयर किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay