एडवांस्ड सर्च

Indian Idol 11: ये हैं ग्रैंड फिनाले के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स, मोबाइल पर ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले रविवार 23 फरवरी को होगा. जानें कौन है इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स और कब, कहां और कितने बजे लाइव-स्ट्रीमिंग ऑन एयर होगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 21 February 2020
Indian Idol 11: ये हैं ग्रैंड फिनाले के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स, मोबाइल पर ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग Indian Idol 11: Top-5 contestants

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 के बाद अब इंडियन आइडल 11 भी बहुत जल्द खत्म होने वाला है. इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले एक दिन बाद यानी रविवार 23 फरवरी को होगा. शो के सभी टॉप-5 कंटेस्टेंट्स फिनाले के लिए तैयार हैं. सुरों के इस संग्राम में सुरों का ताज किसे पहनाया जाएगा, यह बहुत जल्द सबके सामने आने वाला है. जानें कौन है इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स और कब, कहां और कितने बजे शो का लाइव-स्ट्रीमिंग ऑन एयर होगा.

ये हैं इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स

इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी और अमृतसर के रिधम कल्याण हैं. शो में टॉप-5 तक पहुंचने वालों में  अनकोना इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट हैं. सभी कंटेस्टेंट अपने आप में शानदार सिंगर्स हैं. हर कोई अपनी आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है. इनमें सन्नी को पहले ही म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया, अमित कुमार और शमीर टंडन ने अपने गाने के लिए बुक कर लिया है.

Indian 2: तमिलनाडु पुलिस ने क्रेन ऑपरेटर को किया अरेस्ट, कमल हसन को भी भेजा समन

View this post on Instagram

Awesome dance moves @adityanarayanofficial on the #GrandFinale of #IndianIdol

A post shared by Aditya narayan 💕 (@adityanarayan_ki_crazyfan) on

लाइव वोटिंग

पिछले सीजन की तरह ही इस साल भी लोग अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए लाइव वोटिंग कर सकते हैं. दर्शक SonyLiv ऐप डाउनलोड कर sonliv.com में जाकर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट कर सकते हैं. नॉर्मल वोट्स के लिए यूजर Sonyliv ऐप पर या फिर firstcry.com पर लॉगिन कर नॉर्मल वोट कर सकते हैं. वोट‍िंग लाइन्स शुक्रवार मिडनाइट तक खुली रहेंगी.

ग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना छेड़ेंगे अपना सुर

इंडियन आइडल 11 के ग्रैंड फिनाले में आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की टीम के साथ आएंगे. उनके अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी लोगों को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाएंगे. ग्रैंड फिनाले शो में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स के साथ ही होस्ट आदित्य नारायण और शो की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ का परफॉर्मेंस होगा.

महाशिवरात्र‍ि पर नागिन लेगी इंतकाम, पति के सामने खुलेगा बृंदा का राज

यहां देखें शो का ग्रैंड फिनाले

इंडियन आइडल 11 का ग्रैंड फिनाले रात 8 बजे सोनी पर ऑन-एयर होगा. टीवी के अलावा SonyLiv ऐप के प्रीमियम अकाउंट होल्डर इसे मोबाइल पर भी इसे देख सकते हैं. Jio सब्सक्राइबर्स अपने जियो टीवी और एयरटेल सब्सक्राइबर्स Airtel XStream पर लाइव देख सकते हैं. Vodafone यूजर्स इसे Vodafone Play पर और  BSNL सब्सक्राइबर्स मोबाइल टीवी ऐप पर देख सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay