एडवांस्ड सर्च

Indian Idol 11 Finale: सनी हिंदुस्तानी ने जीता खिताब, रोहित राउत रहे पहले रनरअप

Indian Idol 11 Grand Finale: देश के सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 11वें सीजन का खिताब सनी हिंदुस्तानी ने जीत लिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 February 2020
Indian Idol 11 Finale: सनी हिंदुस्तानी ने जीता खिताब, रोहित राउत रहे पहले रनरअप Indian Idol Season 11 Grand Finale 2020- खिताब जीता सनी हिंदुस्तानी ने

अपने संघर्षों की वजह से चर्चा में रहे सनी हिंदुस्तानी ने इंडियन आइडल 11 का खिताब जीत लिया है. उन्होंने अपनी शानदार गायकी से देश की जनता का दिल जीत लिया. पहले रनर अप रोहित राउत रहे. दूसरी रनर अप ओंकना बनर्जी रहीं. वहीं तीसरे और चौथे रनरअप अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे.

मंच पर पहुंचे सनी हिंदुस्तानी

इंडियन आइडल कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी ने शो की शुरुआत से ही दर्शकों का दिल जीता है. अब वह फिनाले में दस्तक दे चुके हैं और वह मंच पर परफोर्म कर रहे हैं. सनी ने यहां 'मेरे रश्क-ए-कमर' गाया. सनी की जादुई आवाज सुनकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए.

कृष्णा अभिषेक ने लगाया कॉमेडी का तड़का

शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने एंट्री मारी. वे द कपिल शर्मा शो में प्ले किए जाने वाले बिट्टू के किरदार में नजर आए. इस दौरान वे अपनी सेंस ऑफ ह्यूमर से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आए. इस दौरान उन्होंने होस्ट आदित्य नारायण की भी चुटकी ली. वे अमिताभ बच्चन के गेटअप में नजर आए और उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया.

हुई आयुष्मान खुराना की एंट्री

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की एंट्री हुई है. वे अपनी अपकमिंग मूवी शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे हैं. उनके साथ फिल्म में एक्टर के को स्टार जितेंद्र कुमार फिल्म की अन्य कास्ट के साथ पहुंचे हैं. आयुष्मान ने इस मौके पर कहा कि इंडियन आइडल 11 का जो विनर होगा उन्हें टी-सीरीज की अगली फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का मौका मिलेगा.

कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस

इंडियन आइडल 11 फिनाले की शुरुआत हो चुकी है. कंटेस्टेंट्स अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और सुपरहिट पंजाबी गाने गा रहे हैं. कंटेस्टेंट्स के पैरेंट्स भी उनकी हौसलाफजाई के लिए उपस्थित हैं.

ये कंटेस्टेंट हैं टॉप 5 में

इंडियन आइडल के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में भट‍िंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, अमृतसर के रिधम कल्याण, कोलकाता के अद्रिज घोष और ओंकना मुखर्जी हैं. शो में टॉप-5 तक पहुंचने वालों में ओंकना इकलौती फीमेल कंटेस्टेंट हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay