एडवांस्ड सर्च

इंडियन आइडल के इतिहास की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं ओंकना, क्या जीतेंगी शो का खिताब

सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें इंडियन आइडल 11 की कंटेस्टेंट ओंकना मुखर्जी शो में अपनी जर्नी के बारे में बता रही हैं. उन्हें यकीन है कि वे इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी जीतेंगी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 February 2020
इंडियन आइडल के इतिहास की सबसे छोटी कंटेस्टेंट हैं ओंकना, क्या जीतेंगी शो का खिताब इंडियन आइडल 11 कंटेस्टेंट ओंकना मुखर्जी

देश का पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 का फिनाले नजदीक आ गया है. 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं जिनके बीच इंडियन आइडल 11 के खिताब के लिए जंग देखने को मिलेगी. फिनाले की तैयारियां जोरों पर चल रही है. शो में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेने वाली पश्चिम बंगाल से आई कंटेस्टेंट ओंकना मुखर्जी भी जीत के दावेदारों में एक मानी जा रही हैं. सोनी ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें वे शो पर अपनी जर्नी के बारे में बता रही हैं. साथ ही उन्हें यकीन है कि वे इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी जीतेंगी.

सोनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में ओंकना अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कह रही हैं- एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने के बाद से मेरा सफर शानदार रहा है. मैंने मेंटर्स से काफी कुछ सीखा है. अल्का मैम का आशीर्वाद है मेरे साथ. हालांकि जो कंटेस्टेंट पहले से हैं उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है मगर मुझे यकीन है कि मैं ये अवॉर्ड जरूर जीतूंगी.

View this post on Instagram

From a wild card entrant to #Top5, #ChotiAlkaAnkona has raised the bar. Here's looking back at her incredile journey. Will she take home the trophy too? Find out this Sunday in the #GrandFinale of #IndianIdol11 iss Sunday raat 8 baje. @ankona15

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

बता दें कि ग्रैंड फिनाले 23 फरवरी यानी रविवार के दिन 8 बजे से शुरू होगा. फिनाले में आयुष्मान खुराना शामिल होंगे. शो पर आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के लिए टीम के साथ पहुंचेंगे. इस बार इंडियन आइडल का शो पिछले सीजन्स की तुलना में ज्यादा एंटरटेनिंग रहा. शो में वैलेंटाइन डे के मौके पर आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की ऑन स्क्रीन शादी चर्चा में रही.

Indian Idol 11: ये हैं ग्रैंड फिनाले के टॉप-5 कंटेस्टेंट्स, मोबाइल पर ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Indian Idol 11 Grand Finale: सड़क किनारे जूते पॉलिश करके चलाता था घर, वो सनी हिंदुस्तानी क्या बनेगा इंडियन आइडल?

शो की शुरुआत में हट गए थे अनु मलिक

शो में जज के तौर पर हिमेश रेशमिया, विशाल डडलानी और नेहा कक्कड़ शामिल हैं. इसके अलावा अलका यागनिक भी स्पेशल जज के तौर पर इंडियन आइडल 11 का हिस्सा रहीं. इससे पहले शो में जज के तौर पर शुरुआत में अनु मलिक भी थे. मगर सोशल मीडिया पर विरोध के चलते उन्हें शो से अपना नाम वापस लेना पड़ा. दरअसल उन पर मीटू मूवमेंट के तहत आरोप लगे हैं जिस वजह से लोग शो की शुरुआत से ही उन्हें शो से बाहर निकालने के पक्ष में थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay