एडवांस्ड सर्च

फुटपाथ पर हारमोनि‍यम बजाने वाले को नेहा कक्कड़ ने दिए 1 लाख रुपये

फुटपाथ पर 30 साल से हारमोनियम बजाने वाले केशव लालको नेहा कक्कड़ और विशाल ददलाने ने दी एक-एक लाख रुपये की मदद. केशव लाल ने दिग्गज फिल्मकार वी शांताराम और संगीतकार कल्याणजी-आनंदजी के साथ काम किया है और उनके साथ हारमोनियम पर 'आवारा हूं' गीत को गाया भी है.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज / IANS दिल्ली, 18 August 2018
फुटपाथ पर हारमोनि‍यम बजाने वाले को नेहा कक्कड़ ने दिए 1 लाख रुपये नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी

सिंगर और संगीतकार विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ ने पुणे के फुटपाथ पर पिछले 30 सालों से हारमोनियम बजा रहे केशव लाल को एक-एक लाख रुपये की मदद दी है.

नेहा कक्कड़ ने किया प्रिया प्रकाश को कॉपी, इस गलती पर हुईं ट्रोल

केशव लाल को 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर बुलाया गया था जहां उन्हें शो के कंटेस्टेंट और जजों ने सम्मान दिया. वह इस शो पर अपनी पत्नी सोनी बाई के साथ पहुंचे. केशव लाल ने संगीत करियर के जरिए सफलता की चोटी पर पहुंचने से लेकर अपनी सब कुछ खो देने तक की कहानी बताई. उन्होंने बताया कि हर मुश्किल में उन्होंने अपने संगीत के प्रति जुनून को नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा, मेरे लिए संगीत के ही मायने रखता है और सभी को अपने जुनून के प्रति वफादार होना चाहिए.

बता दें, केशव लाल ने दिग्गज फिल्मकार वी शांताराम और संगीतकार कल्याणजी-आनंदजी के साथ काम किया है और उनके साथ हारमोनियम पर 'आवारा हूं' गाना गाया भी है.

विशाल ददलानी ढूढ़ रहे हैं इस संत का पता, इसलिए चाहते हैं मिलना

इस महान कलाकार की कहीनी ने 'इंडियन आइडल 10' के जज बने विशाल और नेहा कक्कड़ को इमोशनल कर दिया. इन दोनों जजेज ने उन्हें एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा की.

विशाल ने कहा, 'शो में केशव लालजी को देखना हमारा सौभाग्य है. ऐसे आदमी को देखना बहुत अच्छा लगता है जिसने अपना पूरा जीवन संगीत को दिया. वह हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं.' विशाल बोले, 'उन्होंने हमें सिखाया कि एक व्यक्ति को कभी भी अपने जुनून को कम नहीं होने देना चाहिए. मैं अपने साथि‍यों और इंडस्ट्री में मौजूद लोगों से गुजारिश करूंगा कि वह केशव लालजी की हर संभव मदद करें.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay