एडवांस्ड सर्च

INDvsPAK: नीली जर्सी पहन कर भारत को सपोर्ट करने पहुंचे सैफ अली खान

भारत और पाकिस्तान के बीच ICC Cricket World Cup का पहला मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर शुरू हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 June 2019
INDvsPAK: नीली जर्सी पहन कर भारत को सपोर्ट करने पहुंचे सैफ अली खान सैफ अली खान

भारत और पाकिस्तान के बीच ICC Cricket World Cup का पहला मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर शुरू हो गया है. पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के अलावा सैफ अली खान भी भारत को सपोर्ट करने पहुंच चुके हैं. सैफ अली खान के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमें वह नीली जर्सी पहने ग्राउंड पर नजर आ रहे हैं.

सैफ अली खान ने भारतीय क्रिकेट टीम के रंग वाली नीली टीशर्ट पहनी हुई है और ग्राउंड में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. सैफ अली खान के अलावा रणवीर सिंह भी अपने अतरंगी अंदाज में ग्राउंड पर पहुंच चुके हैं. जहां ये सितारे अपनी टीम को सपोर्ट करने सीधे स्टेडियम पहुंचे हैं वहीं, कई बॉलीवुड सितारों ने अपने वैरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट्स से पोस्ट करके भारतीय क्रिकेट टीम का सपोर्ट किया है.

सुपरस्टार शाहरुख खान ने सुबह-सुबह अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने बेटे आर्यन के साथ टीवी स्क्रीन के सामने बैठे नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने देश को फादर्स डे विश करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को जीत की शुभकामनाएं भी दे दीं. सैफ अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल कप्तान में नजर आएंगे.

इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है जो कि काफी शानदार है. अब फैन्स को फिल्म के टीजर वीडियो का इंतजार है. इसके अलावा सैफ अली खान नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपनी चर्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के साथ भी वापसी करेंगे. सीरीज का पहला सीजन बहुत चर्चित हुआ था और अब फैन्स को इसके दूसरे सीजन का इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay