एडवांस्ड सर्च

न्यूजीलैंड से हारी भारतीय टीम, लोगों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे

ये पहली बार नहीं है. इससे पहले भी कई बार ऐसा होता रहा है जब भारतीय क्रिकेट टीम के मैच हार जाने पर फैन्स ने इसका ठीकरा कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर फोड़ते रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 February 2020
न्यूजीलैंड से हारी भारतीय टीम, लोगों ने लगाए 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा. बुधवार को हेमिल्टन में खेले गए इस मैच में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं इस मैच में स्लो ओवर रेट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम पर आईसीसी ने जुर्माना भी लगाया गया है.

अब मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मैच हार कर ग्राउंड से पवेलियन की तरफ लौट रही भारतीय क्रिकेट टीम को देख कर कुछ दर्शक 'अनुष्का भाभी जिंदाबाद' के नारे लगा रहे हैं. इस शोर को सुनकर विराट कोहली कुछ देर के लिए ठहरते हैं लेकिन फिर वह बिना कोई रिएक्शन दिए पवेलियन की तरफ बढ़ जाते हैं.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है. इससे पहले भी कई बार ऐसा होता रहा है जब भारतीय क्रिकेट टीम के मैच हार जाने पर फैन्स ने इसका ठीकरा कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर फोड़ते रहे हैं. विराट कोहली इसके चलते पहले भी कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस और सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाल चुके हैं लेकिन कुछ जिद्दी फैन्स अपनी आदतों से बाज नहीं आते.

हिना खान का दावा, टीवी सितारों के साथ बॉलीवुड में होता है भेदभाव

भूत का वो सीन जिसके लिए 30 मिनट तक पानी के नीचे रहे विक्की कौशल

अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने फिल्म जीरो के बाद से किसी नई फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया है. फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी और इसके बाद से अनुष्का खाली हैं. इस बीच उनके एक महिला क्रिकेटर की बायोपिक में काम करने की खबरें भी आई हैं लेकिन आधिकारिक रूप से उन्होंने इसका ऐलान नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay