एडवांस्ड सर्च

टीम इंडिया की जर्सी में विश्वकप के लिए यूं सपोर्ट कर रहे हैं वरुण धवन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्वकप सेमीफाइनल के बीच एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है जिसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में हैं और टीम का सपोर्ट कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 July 2019
टीम इंडिया की जर्सी में विश्वकप के लिए यूं सपोर्ट कर रहे हैं वरुण धवन स्ट्रीट डांसर की टीम के साथ वरुण धवन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का सेमी फाइनल चल रहा है. इस मैच का खुमार देश में हर किसी पर देखा जा सकता है. लोग अपने अपने तरीके से टीम इंडिया को सपोर्ट कर रहे हैं. इस मौके पर बॉलीवुड सितारे भी भारतीय टीम को चीयर करने में पीछे नहीं हैं. एक्टर वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की है जिसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम की ड्रेस में हैं और टीम का सपोर्ट कर रहे हैं.

वरुण ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर साझा करते हुए लिखा- "Let's go team India! #SD3". वरुण के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की कास्ट भी है. सभी टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रहे हैं. तस्वीर को कुछ समय के भीतर ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

Let’s go team 🇮🇳 #SD3

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

कुछ समय पहले फिल्म के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने PTI को दिए एक इंटरव्यू में कहा था- स्ट्रीट डांसर 3डी में शानदार डांस कॉम्पिटीशन देखने को मिलेगा. ये देश की सबसे बड़ी डांस म्यूजिकल फिल्म है. फिल्म कई सारी टीम्स के साथ डील करेगी. फिल्म में कई सारी टीम होंगी. मेरी खुद की अपनी टीम होगी और श्रद्धा की अपनी खुद की टीम होगी. इसी के साथ कुछ इंटरनेशनल टीमें भी होंगी. फिल्म के अंत में पता चलेगा कि आखिर जीत किसकी होगी.

वरुण धवन ने कहा था, "फिल्म के जरिए 20 नए डान्सर्स का परिचय कराया जाएगा. मेरा आइडिया ये है कि फिल्म के जरिए फ्रेश टैलेंट को मौके मिलें. अगर आप स्टार हैं तो आपको नए टैलेंट को मौके देने का काम करना पड़ेगा."

बता दें कि वरुण धवन की इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार कर रहे हैं और निर्देशन रेमो डि सूजा का है. फिल्म 24 जनवरी, 2020 में रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay