एडवांस्ड सर्च

Indian Idol 11 Grand Finale: सड़क किनारे जूते पॉलिश करके चलाता था घर, वो सनी हिंदुस्तानी क्या बनेगा इंडियन आइडल?

Indian Idol 11 Grand Finale: शो में अपनी शुरुआत याद करते हुए सनी ने बताया कि जब वह इंडियन आइडल का ऑडीशन देने आए थे तो वह कितना डरे सहमे और नर्वस थे. सनी इंडियन आइडल के सफर के दौरान ही कंगना रनौत की फिल्म पंगा के लिए गाना गा चुके हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 February 2020
Indian Idol 11 Grand Finale: सड़क किनारे जूते पॉलिश करके चलाता था घर, वो सनी हिंदुस्तानी क्या बनेगा इंडियन आइडल? Indian Idol 11 Grand Finale: सनी हिंदुस्तानी

रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल को जल्द ही अपने इस सीजन का विनर मिल जाएगा. मुकाबला तगड़ा है और फैन्स में इस मेगा कॉम्पटीशन को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. सभी अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को जिताना चाहते हैं लेकिन इस बीच जिस कंटेस्टेंट के जीतने की प्रबल संभावनाएं हैं उसका नाम है सनी हिंदुस्तानी.

कभी सड़क किनारे जूते पॉलिश करने वाला सनी आज इंडियन आइडल सीजन 11 का सबसे मजबूत कंटेस्टेंट है. फिनाले एपिसोड से पहले कई प्रोमो वीडियो शेयर किए जा चुके हैं. इन्हीं वीडियोज में से एक में सनी अपनी कहानी बता रहे हैं. सनी वीडियो में बता रहे हैं कि किस तरह उनकी मां गुब्बारे बेचने जाया करती थीं और वह जूते पॉलिश किया करते थे. सनी वीडियो में बता रहे हैं कि वह तब बहुत दुखी रहा करते थे.

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

कंगना की फिल्म में मिला गाने का मौका

इस शो में अपनी शुरुआत याद करते हुए सनी ने बताया कि जब वह इंडियन आइडल का ऑडीशन देने आए थे तो वह कितना डरे सहमे और नर्वस थे. सनी इंडियन आइडल के सफर के दौरान ही कंगना रनौत की फिल्म पंगा के लिए गाना गा चुके हैं. उन्होंने शंकर महादेवन के साथ गाना गाया था जिसे जावेद अख्तर ने लिखा था. वीडियो में शंकर महादेवन बताते हैं कि किस तरह उन्होंने सनी की एक क्लिप सुनकर ही उनके साथ गाने का फैसला कर लिया था.

विक्की कौशल की 'भूत' से इंप्रेस हुईं कैटरीना, दिया ये रिएक्शन

क्या कियारा के इस फोटोशूट का कॉन्सेप्ट किया गया चोरी? ऐसी है चर्चा

बताया सबसे इमोशनल लम्हा

सनी ने सफर के अपने अनुभव याद करते हुए कहा कि शो पर जो भी मेहमान आता था वो उन्हें कुछ ना कुछ तोहफा देकर जाता था. उन्होंने बताया कि उनके लिए सबसे यादगार लम्हा वो था जब मां स्पेशल एपिसोड में उनकी मां ने स्टेज पर आकर उन्हें गले लगा लिया था. सनी वीडियो में बताते हैं कि इंडियन आइडल द्वारा दिया गया नाम आज सारी दुनिया जानती है. फाइनल से पहले अब वह चाहते हैं कि जो कुछ हुआ है उसका अंत अच्छा हो जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay