एडवांस्ड सर्च

अमेरिका गॉट टैलेंट में सिखों का एक्ट देख चीख पड़े जज, हैरत में डाल देगा वीडियो

इंडिया के बीर खालसा ग्रुप ने अमेरिका गॉट टैलेंट में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया है. शो के जज भी उनके स्टंट को देखकर दंग रह गए. उनके इस स्टंट की खूब तारीफ हो रही है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 06 June 2019
अमेरिका गॉट टैलेंट में सिखों का एक्ट देख चीख पड़े जज, हैरत में डाल देगा वीडियो बिर खालसा ग्रुप

इंडिया के बीर खालसा ग्रुप ने अमेरिका गॉट टैलेंट में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया है. शो के जज भी उनके स्टंट को देखकर दंग रह गए. उनके इस स्टंट की खूब तारीफ हो रही है. बीर खालसा ग्रुप में तीन मेंबर हैं. नाम है- जगदीप सिंह, कवलजीत सिंह और करमजीत.

क्या था स्ट्ंट?

स्टंट में ग्रुप का एक मेंबर जगदीप सिंह जमीन पर लेट जाते हैं और उनके पास नारियल और तरबूज रख दिए जाते हैं. ग्रुप का दूसरा मेंबर कवलजीत सिंह को बिना देखे जगदीप सिंह के पास रखे सारे नारियल और तरबूज हथौड़े से तोड़ना होता है. कवलजीत ने नारियल और तरबूज तोड़ने से पहले आंखों पर नमक भरा और पूरा चेहरा ढक लिया. ऐसा इसलिए किया गया कि अगर वो देखने की कोशिश भी करें तो देख नहीं पाएंगे क्योंकि अगर आंखें खोलेंगे तो नमक के कारण जलन होगी.

स्टंट जैसे ही शुरू हुआ तो जज भी डर गए थे. लेकिन कवलजीत सिंह और जगदीप सिंह ने बेहद ही शानदार तरीके से स्ट्ंट को पूरा किया. सभी लोग स्ट्ंट देखकर हैरत में पड़ गए थे. जज चीखने लगे. जज ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया. तालियां बजाने लगे.

यहां देखें वीडियो...

सोशल मीडिया पर स्टंट का ये वीडियो वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो के 4,290,568 व्यूज हो चुके हैं.

बता दें कि बीर खालसा ग्रुप के एक मेंबर जगदीप सिंह 7 फुट 6 इंट के हैं. जगदीप सिंह एक पुलिस मैन हैं. शो में करमजीत सिहं ने ये दावा भी किया कि जगदीप सिंह दुनिया के सबसे लंबे पुलिसमैन हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay