एडवांस्ड सर्च

नन्ही इनाया ने पापा कुणाल संग किया पाउट तो वायरल हो गई ये तस्वीर

एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया खान को बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स में गिना जाता है. इनाया की क्यूट तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 July 2019
नन्ही इनाया ने पापा कुणाल संग किया पाउट तो वायरल हो गई ये तस्वीर कुणाल खेमू और इनाया खेमू (Image Source: Instagram)

एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया खान को बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड्स में गिना जाता है. इनाया की क्यूट तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में सोहा अली खान ने इनाया की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. तस्वीर में कुणाल खेमू और इनाया बड़े ही क्यूट अंदाज में नजर आ रहे हैं.

इनाया हाथों में कलर लिए नजर आ रही हैं और वह पेपर पर किसी तस्वीर में कलर भर रही हैं. सिर पर लाल चश्मा लगाए इनाया काफी क्यूट लग रही हैं. उनके ठीक सामने कुणाल खेमू बैठे हुए हैं जो कि अपनी बेटी के सामने पाउट पोज कर रहे हैं. अपने पापा को देख कर इनाया भी पाउट करने की कोशिश कर रही हैं. पिता और बेटी की यह शानदार ट्यूनिंग काफी शानदार लग रही है.

बता दें कि इन दिनों कुणाल खेमू और सोहा अली खान लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. दोनों लगातार इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही इनाया अपने कजिन तैमूर अली खान के साथ खेलती नजर आई थीं. इससे पहले इनाया और तैमूर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं जिसमें दोनों की क्यूट बॉन्डिंग नजर आई थी. इस दौरान तैमूर, इनाया का हाथ पकड़ कर चलते नजर आ रहे थे.

View this post on Instagram

Mirror image 💋 @khemster2 #poutpractice

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इनाया और तैमूर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. दोनों के ही नाम से सोशल मीडिया पर तमाम पेज बने हुए हैं जिन पर तैमूर और इनाया की तस्वीरें शेयर की जाती रहती हैं. तैमूर और इनाया की साथ में आने वाली तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay