एडवांस्ड सर्च

सुपरस्टार विजय की थालापथी 63 में शाहरुख खान नहीं ये फुटबॉल आइकॉन आएगा नजर?

चर्चा थी कि शाहरुख साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म थालापथी 63 में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख नहीं बल्कि फुटबॉल आइकॉन आईएम विजयन नजर आ सकते हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 July 2019
सुपरस्टार विजय की थालापथी 63 में शाहरुख खान नहीं ये फुटबॉल आइकॉन आएगा नजर? शाहरुख खान, आईएम विजयन

डायरेक्टर आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो फिल्म के प्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने अभी तक अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. खबरें आई थीं कि शाहरुख साउथ इंडस्ड्री की तरफ रुख करने वाले हैं. चर्चा थी कि शाहरुख साउथ सुपरस्टार विजय की फिल्म थालापथी 63 में कैमियो करते नजर आएंगे. लेकिन अब नई रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख नहीं बल्कि फुटबॉल आइकॉन आईएम विजयन नजर आ सकते हैं. विजयन देश के जाने-माने फुटबॉलर हैं और वह फिल्मों में भी एक्टिंग करते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, डायरेक्टर एटली कुमार के निर्देशन में बन रही थालापथी 63 में विजयन का गेस्ट अपीयरेंस होगा. यह भी बताया जा रहा है कि फिल्म में उनका महत्वपूर्ण किरदार होगा. विजयन के फिल्म में होने से फिल्म की स्टोरी और मजबूत होगी. फिल्म में मेल लीड विजय की बात करें तो वह डबल रोल में नजर आएंगे. एक में वह गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे और दूसरे रोल में वह गैंगस्टर के फुटबॉलर बेटे की भूमिका में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

#BigilDiwali Repost from @tofc_0fficial

A post shared by Vijay Official Fan Page (@vijay_official) on

View this post on Instagram

#BigilDiwali 🔥🔥🔥🔥🔥 #Fanmade Repost @raamprasad_official

A post shared by Vijay Official Fan Page (@vijay_official) on

फिल्म में नयनतारा, विजय के लव इंटरैस्ट के रूप में नजर आएंगी. वहीं, जैकी श्रॉफ विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा डेनियल बालाजी, राजकुमार, योगी बाबू जैसे एक्टर्स भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आईएम विजयन किसी फिल्म में काम कर रहे हैं. इससे पहले वह कोंबन और थिमिरू जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. हालांकि उन्हें कालो हरिन फिल्म से बड़ी पहचान मिली थी. वह 2000 से 2004 के बीच इंडियन फुटबॉल टीम के कैप्टन रह चुके हैं. वह फुटबॉल ग्राउंड में अपने खेलने के अग्रेसिव स्टाइल के लिए चर्चित रह चुके हैं.

ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके म्यूजि़क डायरेक्टर एआर रहमान थालापथी 63 फिल्म में अपनी संगीत का जादू बिखेरेंगे. जीके विष्णु ने फिल्म के सिनेमैटोग्राफी का जिम्मा लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay