एडवांस्ड सर्च

मधुबाला पर बायोपिक बनाएंगे इम्तियाज अली, कौन होगी एक्ट्रेस?

इम्तियाज अली ने बेगम मुमताज जेहान देहलवी यानी मधुबाला के जीवन पर फिल्म भी बनाने का फैसला किया है. इम्तियाज से फिल्म बनाने के लिए अधिकार भी प्राप्त कर लिए हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 November 2019
मधुबाला पर बायोपिक बनाएंगे इम्तियाज अली, कौन होगी एक्ट्रेस? इम्तियाज अली

हिंदी फिल्म मेकर इम्तियाज अली लीक से हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. उनकी शानदार फिल्मों को आज भी लोग देखना पसंद करते हैं. इम्तियाज ने जब वी मेट, तमाशा, हाईवे, रॉकस्टार, लव आजकल जैसी हिट फिल्में दी हैं. अब इम्तियाज अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं. इम्तियाज ने अब बायोपिक में हाथ आजमाने का फैसला किया है.

इम्तियाज अली ने बेगम मुमताज जेहान देहलवी यानी मधुबाला के जीवन पर फिल्म भी बनाने का फैसला किया है. इम्तियाज से फिल्म बनाने के लिए अधिकार भी प्राप्त कर लिए हैं. हालांकि अभी तक ये साफ नहीं है कि ये फिल्म होगी या वेब सीरीज. मधुबाला ने फिल्म बसंत में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री की थी. इसके साथ वह राजकपूर के साथ फिल्म नील कमल में भी नजर आई थीं. अब इम्तियाज मधुबाला के जीवन को अपने कैमरे से सबके सामने लाएंगे.

मधुबाला के परिवार से अधिकार लेने के बाद इम्तियाज से साफ कर दिया कि फिल्म में कुछ भी अलग नहीं दिखाया जाएगा. अभी तक फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा नहीं हुआ है. पिंकविला के मुताबिक, एक्ट्रेस प्रियंका कंडवाल यानी टिकटॉक की मधुबाला फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं. जबकि मधुबाला की बहन मधुर ब्रिज भूषण बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को लीड रोल में देखना चाहती हैं.

स्टार्स के ब्रेकअप पर क्या बोले इम्तियाज अली?

बॉलीवुड में स्टार्स के बीच ब्रेकअप की खबरें अक्सर आती रहती हैं. ऐसे में फिल्म निर्माताओं को भी इसका सामना करना पड़ता है. इम्तियाज ने कुछ इसी प्रकार के हालात पर साहित्य आजतक में चर्चा की थी. इम्तियाज ने बताया कि लोगों को पता नहीं ऐसा क्यों लगता है कि स्टार्स को हैंडल करना बहुत मुश्किल काम है लेकिन वास्तव में ऐसा कुछ भी है नहीं.

माना जाता है कि फिल्म तमाशा की शूटिंग उस वक्त हुई थी जब दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हुआ ही था. ऐसी सिचुएशन में एक्टर्स से शूटिंग कराने के सवाल पर इम्तियाज ने बताया, "जब तक मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तब तक उनके बीच जो कुछ भी था उसे खत्म हुए काफी वक्त हो चुका था. इसके अलावा काम करते वक्त कलाकारों का बहुत सेलफिश मकसद होता है कि काम अच्छा हो सके."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay