एडवांस्ड सर्च

चाहती हूं मेरा करियर जोहरा सहगल जैसा हो: करीना कपूर खान

इंडस्ट्री में लगभग 16 साल का वक्त गुजार चुकी एक्ट्रेस करीना कपूर खान की इस हफ्ते फिल्म 'की एंड का' रिलीज होने जा रही है. करीना ने हाल ही में अपनी इस आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के अलावा अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज / आर जे आलोक मुंबई, 02 January 2017
चाहती हूं मेरा करियर जोहरा सहगल जैसा हो: करीना कपूर खान करीना कपूर

इंडस्ट्री में लगभग 16 साल का वक्त गुजार चुकी एक्ट्रेस करीना कपूर खान की इस हफ्ते फिल्म 'की एंड का' रिलीज होने जा रही है. करीना ने हाल ही में अपनी इस आने वाली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के अलावा अपनी रियल लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की. आइए जानें क्या कहना है करीना का इस फिल्म को लेकर:

आपका काफी समय फिल्म के प्रोमोशन में जा रहा है?
जी, अब तो ऐसा लगता हैं कि एक्टर अब एक्टर ही नहीं रहे वो अब एक मजाक बनकर रह गए हैं. आजकल कुछ ज्यादा ही प्रमोशन होते हैं. फिल्म के लिए एक शहर से दूसरे शहर, कभी इस प्रोग्राम में नाचना तो कभी उस प्रोग्राम में जाना. पहले भी फिल्में बनती थी उनका इतना प्रमोशन भी नहीं होता था तब भी वो फिल्में बहुत चलती थी लेकिन आज कल जितना चाहे प्रमोशन कर लो उसके बाद भी फिल्में नहीं चलती हैं.

प्रमोशन स्ट्रैटजी के अलावा आप इंडस्ट्री में और क्या बदलाव देखती हैं?
पहले के कलाकारों के लिए लोगों के दिलों में इज्जत हुआ करती थी लेकिन आजकल के कलाकारों के लिए लोगों में वो इज्जद ही नहीं बची. पहले लोग अपने पसंदीदा एक्टर या एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए तड़पा करते थे लेकिन अब तो कलाकार खुद ही अपनी सोशल साइट पर बाथरूम की तस्वीर से लेकर ना जाने कौन-कौन सी तस्वीरें डालते हैं .

क्या शादीशुदा एक्ट्रेस को काम मिलना मुश्किल होता है?
ऐसा नहीं है, मेरी शादी को काफी वक्त हो गया हैं और मैं शादी के बाद भी फिल्में और आइटम सॉन्ग कर रही हूं और इसका श्रेय मैं अपने पति सैफ अली खान को देना चाहूंगी.

सैफ आपका हमेशा साथ देते हैं?
जी हां, अगर सैफ मुझे मंजूरी नहीं देते तो मैं कभी नहीं कर पाती. मेरी इच्छा है कि मेरा करियर जोहरा सहगल जैसा हो. मैं 80 साल कि उम्र में भी कैमरे के सामने रहना चाहती हूं.

आप फिल्मों में काम करते हुए दूसरी फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी करती हैं?
जी, मैं 16 साल की उम्र से फिल्मों में काम कर रही हूं और इतने सालों में मेरे कई दोस्त बने हैं और अगर वो मुझसे अपनी फिल्म में आइटम नंबर करवाना चाहते हैं तो मैं अपने दोस्तों को कैसे मना करूं? इसलिए कर देती हूं और वैसे भी एक औरत के सौ रूप होते हैं सिर्फ एक रूप होना अच्छा नहीं हैं. इसलिए कभी आइटम सॉन्ग भी करना अच्छा होता हैं. यही कारण है कि‍ जो मुझे पसंद हैं मैं वो सब कुछ करती हूं.

सैफ को खाली वक्त में क्या करना पसंद है?
जब भी उन्हें खाली वक्त मिलता है, वो सो जाते हैं, सैफ को सोना बहुत पसंद है.

क्या आपने सच में पाकिस्तानी फिल्म साईन की है?
नहीं, ये बस अफवाह है, ऐसा कुछ भी नहीं है.

आने वाली फिल्में?
अभी 'की एंड का', उसके बाद 'उड़ता पंजाब' आएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay