एडवांस्ड सर्च

हैदराबाद रेप केस मामले पर बोलीं दलजीत- आरोपियों को जिंदा जला दो

हैदराबाद में हुए रेप केस के खिलाफ पूरा देश साथ खड़ा हो गया है. बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस घटना का विरोध किया है. अब बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट दलजीत कौर की भी इस पर प्रतिक्रिया आई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 02 December 2019
हैदराबाद रेप केस मामले पर बोलीं दलजीत- आरोपियों को जिंदा जला दो दलजीत कौर

भारत में रेप केस की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. हाल ही में दिशा रेप केस के बाद पूरा देश इस प्रकार की घटनाओं के खिलाफ साथ खड़ा हो गया है. हैदराबाद में हुई इस घटना के बाद पूरे देश में गुस्सा है. यहां तक इसकी आग बॉलीवुड से भी अछूती नहीं है. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली जैसी सेलिब्रिटी ने भी सोशल मीडिया पर इसको लेकर पोस्ट किया है.

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की भी इस प्रतिक्रिया आई है. स्पॉटबॉय से बात करते हुए दलजीत ने कहा, ये महिला से रेप का मामला है और ये काफी डरावना है. लड़की अपने घर जाना चाहती थी और उसे आभास था कि ये लोग ठीक नहीं हैं और उसने इस दौरान अपनी बहन को भी फोन किया था. उस महिला के दर्द के बारे में सोचिए और उसके साथ क्या हुआ था. ऐसे लोगों को जिंदा जला देना चाहिए. मेरे मन में उनके खिलाफ बहुत गुस्सा है.

दलजीत कौर ने इस घटना पर अपना गुस्सा जारी करते हुए कहा, ऐसे लोगों को जिंदा जला देना चाहिए. मेरे मन में अभी बहुत गुस्सा है. अब मैं कबीर सिंह के मामले में इस पर कुछ नहीं कहना चाहती हूं.

दलजीत ने कहा, कबीर सिंह एक काल्पनिक फिल्म है इसलिए इसका बचाव नहीं किया जा सकता. अपनी भावनाएं प्रकट करने के लिए किसी को थप्पड़ मारना भी ठीक नहीं है. आपको पता है, अगर मैं किसी से असंतुष्ट हूं तो मुझे सम्मान के साथ इससे बाहर जाना चाहिए. इसलिए मैं इसका समर्थन नहीं करती. दूसरी तरफ, हम काल्पनिक फिल्मों पर बात ही क्यों कर रहे हैं? हम यहां असली लड़की, असली रेप और असली मर्डर की बात कर रहे हैं. मैं इसपर बात नहीं करना चाहती. ऐसे लोगों को पुलिस का भी कोई डर नहीं होता. ये क्रूरता है जो बहुत भयानक है.

कबीर सिंह के निर्देशक की प्रतिक्रिया-

फिल्म कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी ने भी पुलिस से आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की थी. इस पर डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी का रिएक्शन आया है.

संदीप ने ट्वीट कर लिखा- डर एक ऐसा फैक्टर है जो चीजों को जल्दी से बदलता है. खौफ जब होगा तो लोग ऐसा कुछ भी करने से डरेंगे. कड़ी से कड़ी सजा एक बड़ा उदाहरण पेश करेगी. देश की सभी लड़कियों को सुरक्षा की जरूरत है. मैं पुलिस से गुजारिश करता हूं कि वे जल्द से जल्द एक्शन लें.

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की रिलीज के दौरान इसके कई सारे सीन्स पर बवाल मचा था. मामले पर सलमान खान, फरहान अख्तर, अक्षय कुमार, यामी गौतम और शबाना आजमी जैसे सितारे भी शोक प्रकट कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay