एडवांस्ड सर्च

अब रोशन फैमिली के सपोर्ट में आईं सुजैन, कहा- मुश्किल घड़ी में परिवार का सम्मान करें

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान रोशन परिवार के सपोर्ट में उतर आई हैं. सुजैन ने कहा कि इस परिवार के कठिन समय में उनका सम्मान करना चाहिए क्योंकि हर एक परिवार ऐसे समय से गुजरता है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: केपी वर्मा]नई दिल्ली, 19 June 2019
अब रोशन फैमिली के सपोर्ट में आईं सुजैन, कहा- मुश्किल घड़ी में परिवार का सम्मान करें बहन सुनैना के साथ ऋतिक रोशन, एक्स वाइफ सुजैन खान

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद जगजाहिर है. यह काफी समय से चल रहा है और थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हाल ही में ऋतिक की बहन सुनैना ने परिवार के खिलाफ कई बातें बोली थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट के माध्यम से बताया था कि उनके परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसके अलावा कंगना की बहन रंगोली ने खुलासा किया था सुनैना का परिवार उसे नुकसान पहुंचाना चाहता है.

अब सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख ऋतिक और रोशन परिवार को सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा, ''मेरा अनुभव के आधार पर और मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनैना को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं. सुनैना के पिता स्वास्थ्य की समस्या से गुजर रहे हैं. ऐसे में कृपया परिवार के इस कठिन समय में उनका सम्मान करें. हर एक परिवार इस तरह की चीजों से गुजरता है. मुझे यह कहने की ज़रूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं.''

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ऋत‍िक की फैमिली के बारे में एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए थे. रंगोली ने कई ट्वीट कर ऋत‍िक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

रंगोली ने लिखा, "सुनैना रोशन, कंगना से मदद मांग रही हैं. सुनैना की फैमिली उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचा रही है, क्योंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं. पिछले हफ्ते एक लेडी पुलिस से सुनैना को पिटवाया. सुनैना के पिता राकेश रोशन ने भी उसे पीटा. ऋत‍िक अपनी बहन की चीजों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay