एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड में #MeToo: सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल पर आरोप, ऋतिक ने साधी चुप्पी

डायरेक्टर व‍िकास बहल पर हाल ही में एक मह‍िला ने छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. इन आरोपों के बाद डायरेक्टर के व‍िरोध में बॉलीवुड के कई स्टार सामने आए हैं, लेकिन सबसे पहले इस मामले पर बोली हैं कंगना रनौत. कंगना के बाद इस बारे में ऋत‍िक रोशन से बात की गई.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्ली, 08 October 2018
बॉलीवुड में #MeToo: सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल पर आरोप, ऋतिक ने साधी चुप्पी व‍िकास बहल, आनंद कुमार, ऋत‍िक रोशन

फिल्म निर्देशक व‍िकास बहल पर हाल ही में एक मह‍िला ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोपों के बाद बॉलीवुड में कई लोगों ने विकास बहल का खुलकर विरोध किया है. उनके कई करीबी भी साथ छोड़ते नजर आ रहे हैं. अनुराग कश्यप के बाद "फैंटम फिल्म्स" के विक्रमादित्य मोटवानी ने भी अपना स्टेटमेंट जारी कर खुद को अलग कर लिया है. इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ "सुपर 30" में कम कर रहे विकास अलग थलग नजर आ रहे हैं.

मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाने वाली कंगना रनौत पूरे मामले में काफी आक्रामक हैं. उन्होंने पीड़ित के खुलासे के बाद कड़ी प्रतिक्रिया भी दी. हालांकि विकास बहल की फिल्म में काम कर रहे ऋत‍िक रोशन बचते नजर आए. बताते चलें कि कंगना और ऋतिक की अदावत पुरानी है. कंगना क्वीन के लिए विकास बहल के निर्देशन में काम कर चुकी हैं.

विकास के मामले में ऋतिक ने क्या कहा?

ऋत‍िक रोशन ने व‍िकास पर लगे छेड़छाड़ के आरोप पर कुछ भी बोलने से इंकार कर द‍िया. इन दिनों इटली में यशराज फिल्म्स के एक प्रोजेक्ट पर काम रहे ऋत‍िक ने कहा, "इस बारे में मुझे जानकारी नहीं है. मैं पहले इस बारे में अपडेट होता हूं, फिर जरूर जवाब दूंगा."

बॉलीवुड में #MeToo: भड़कीं कंगना बोलीं- सोनम कौन होती है मुझे जज करने वाली

विकास बहल की सुपर 30 बनकर तैयार

आनंद कुमार के जीवन पर बन रही बायोपिक "सुपर 30" बनकर तैयार है. इसे व‍िकास बहल ने डायरेक्ट किया है. ये सीरीज अमेजन प्राइम के लिए थी. आशंका जताई जा रही है कि विवाद का असर सुपर 30 पर भी पड़ सकता है. गौर करने वाली ये भी है कि कंगना की फ‍िल्म मण‍िकर्ण‍िका और ऋत‍िक रोशन की फिल्म सुपर 30 दोनों के एक ही दिन र‍िलीज की चर्चा है.

व‍िकास बहल पर बोलीं कंगना

कंगना ने क्या कहा था ?

पीड़ित की आपबीती सामने आने के बाद कंगना ने एक स्टेटमेंट जारी किया था. इसमें उन्होंने कहा, 'मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं. जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे. विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे. विकास जब भी कहीं मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है." कंगना का आगे कहना है कि मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है.

अनुराग ने व‍िकास से किया किनारा

अनुराग ने मामले में माफी मांगते हुए  कहा था, "मैं अब इसे ठीक से हैंडल करने को लेकर प्रतिबद्ध हूं. मुझे उस महिला पर पूरा भरोसा है. उस महिला को पूरा सपोर्ट करता हूं. उन्होंने कहा, व‍िकास बहल ने जो भी किया वो डराने वाला है. हमलोग पहले से ही चीजों को ठीक करने में लगे हैं. हम इस मामले में जितना कुछ कर सकते हैं, जरूर करेंगे." बता दें प‍िछले द‍िनों अनुराग कश्यप ने फैंटम प्रोडक्शन हाउस को खत्म करने की घोषणा ट्विटर पर कर दी है.

अमेजन ने वापस ल‍िया व‍िकास से प्रोजेक्ट

विकास बहल अलग थलग पड़ते जा रहे हैं. अनुराग के बाद फैंटम फिल्म्स में सहयोगी रहे विक्रमादित्य मोटवानी ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. मोटवानी ने पूरे मामले में एक स्टेटमेंट भी जारी किया है. उधर, प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताबिक व‍िकास को एक वेबसीरीज से बाहर न‍िकाल द‍िया गया है, वे इसे डायरेक्ट करने वाले थे. यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम के लिए बनाई जाने की तैयारी थी.

मिड डे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक नए प्रोजेक्ट को रोडीज फेम रघु और राजीव की देखरेख में Monozygotic Solutions के प्रोडक्शन तले बनना था. लेकिन व‍िकास बहल से जुड़ी लेटेस्टस कंट्रोवर्सी के बाद अमेजन ने अपने हाथ पीछे खींच ल‍िए हैं. अमेजॉन अब व‍िकास बहल के साथ आगे काम नहीं करना चाहती है. अब प्रोडक्शन हाउस इस पूरे मामले पर अमेजॉन के साथ मीट‍िंग करने के बाद ही आगे के काम के बारे में कुछ तय करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay