एडवांस्ड सर्च

ऋतिक की मां पिंकी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, '21 की उम्र में ऐसे दिखते थे बाप-बेटा'

पिंकी रोशन ने ऋतिक और राकेश रोशन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. दोनों ही फोटो काफी पुरानी दिख रही हैं. फोटो को देख ये बता पाना मुश्किल है कि कौन ऋतिक है और कौन राकेश.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 July 2020
ऋतिक की मां पिंकी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, '21 की उम्र में ऐसे दिखते थे बाप-बेटा' ऋतिक रोशन और राकेश रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हो गई हैं. वो लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं. अब पिंकी रोशन ने ऋतिक और राकेश रोशन की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. दोनों ही फोटो काफी पुरानी दिख रही हैं. फोटो को देख ये बता पाना मुश्किल है कि कौन ऋतिक है और कौन राकेश.

राकेश-ऋतिक की थ्रोबैक फोटो

सोशल मीडिया पर ऋतिक और राकेश रोशन की फोटो शेयर करते हुए पिंकी लिखती हैं- ये दोनों तस्वीर तब की हैं जब ऋतिक और राकेश 21 साल के थे. ये एक ब्लैक एंड वाइट फोटो है. ये थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फैन्स इन दोनों फोटो को देख हैरान हैं क्योंकि दोनों ऋतिक और राकेश एक दम समान दिख रहे हैं.

View this post on Instagram

#both pics from when they were 21#blackandwhite #fatherandson #men in my life#

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर पिंकी रोशन, ऋतिक और उनकी फिल्मों से जुड़े पोस्ट शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा पिंकी नेचुरल सीन्ड्री की भी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं. सभी फोटोज फैन्स को पसंद आती है और सोशल मीडिया पर लंबे समय तक ट्रेंड करती हैं. कुछ समय पहले पिंकी रोशन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रही थी. पोस्ट के जरिए पिंकी ने कोई मिल गया के जादू को वापस लाने की मांग की थी.

PM की बॉलीवुड संग मीटिंग में सुशांत क्यों रहा गायब? रूपा गांगुली के तीखे सवाल

कब आएगा विद्या बालन की शकुंतला देवी का ट्रेलर? जवाब है 2 x 2 x 2 x 3 x 3 x 5 मिनट

कृष 4 पर कर रहे काम

वर्क फ्रंट पर ऋति और राकेश अपनी महत्वकांक्षी फिल्म कृष 4 पर काम कर रहे हैं. फिल्म को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में फिर जादू की वापसी करवाई जा सकती है. फिल्म की रिलीज डेट अभी नहीं बताई गई है लेकिन इसे साल के अंत या फिर अगले साल रिलीज किया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay