एडवांस्ड सर्च

सुपर 30 देखकर रो पड़ीं ऋतिक रोशन की मां और नानी, सेलेब्स से मिला स्टैंडिंग ओवेशन

बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित सुपर 30 को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. इस फिल्म के जरिए एक्टर ऋतिक रोशन करीब दो साल गैप के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 July 2019
सुपर 30 देखकर रो पड़ीं ऋतिक रोशन की मां और नानी, सेलेब्स से मिला स्टैंडिंग ओवेशन सुपर 30 में ऋत‍िक रोशन

बिहार के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन से प्रेरित सुपर 30 को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. इस फिल्म के जरिए एक्टर ऋतिक रोशन करीब दो साल गैप के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. बुधवार 10 जुलाई को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. फिल्म देखने के बाद ऋतिक रोशन की फैमिली इमोशनल हो गई. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स ने फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म देखने के बाद ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और नानी की आंखों में आंसू आ गए थे. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी स्टैंडिंग ओवेशन देकर फिल्म के प्रति अपनी प्रतिक्रिया दिखाई. इससे पहले ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने फिल्म पर अपना रिव्यू दिया था.

स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज फिल्म पर अपना रिव्यू देने लगे हैं. निर्देशक फराह खान ने कहा कि फिल्म को देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए थे. उन्होंने ऋतिक के परफॉरमेंस की भी तारीफ की है.

एक्ट्रेस यामी गौतम ने कहा कि सुपर 30 आपको इमोशंस से भर देती है. यामी ने ऋतिक की तारीफ करते हुए कहा कि वे फिल्म में बहुत ही आउटस्टैंडिंग थे.

निखिल द्व‍िवेदी ने फिल्म को ब्रिलियंट कहा है. उन्होंने कहा कि खुद को सफलता और सबसे जरूरी बात, जीवन में सम्मान के लिए खुद को संभालो.

आलिम हकीम ने भी जमकर फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने फिल्म को शानदार बताया है. साथ ही ऋतिक के काम की भी तारीफ की है.

गौहर खान ने सुपर 30 देखने के बाद ऋतिक की एक्ट‍िंग की तारीफ की है. उन्होंने ऋतिक को शाइनिंग स्टार बताया, वहीं पंकज त्रिपाठी को आउटस्टैंडिंग.बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के इस रिएक्शन ने फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. खैर, फिल्म आखिर मैथेमे‍टिशियन आनंद कुमार से कितना प्रेरित है और ऋति‍क ने कितना न्याय किया है अपने किरदार के साथ यह तो फिल्म देखने के बाद पता चलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay