एडवांस्ड सर्च

इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आ सकते हैं ऋतिक रोशन, दिखेगा एक्शन

ऋतिक रोशन पिछली बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. वॉर को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था. उनकी फिल्म सुपर 30 भी बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 February 2020
इस तमिल फिल्म के रीमेक में नजर आ सकते हैं ऋतिक रोशन, दिखेगा एक्शन ऋतिक रोशन

अर्जुन रेड्डी और जर्सी के बाद अब एक और साउथ फिल्म का हिंद में रीमेक बनने जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल फिल्म 'Kaithi' का हिंदी रीमेक बन सकता है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में हो सकते हैं.

खबरें तो ये भी हैं कि फिल्म की कास्ट और क्रू फाइनल हो गई है और कुछ समय में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर एसआर प्रभु की वो ओरिजनल डायरेक्ट Lokesh Kanagaraj के साथ हिंदी वर्जन बना सकते हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर ने कहा था- Kaithi बिना एक्ट्रेस की फिल्म है. इसमें कोई गाने नहीं हैं और 100 प्रतिशत एक्शन है.

बता दें कि Kaithi के तमिल वर्जन में  Karthi लीड रोल में थे. फिल्म में वो एक कैदी बने थे जो पैरोल पर अपनी बेटी को ढूंढ़ने के लिए बाहर आता है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन पिछली बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. वॉर को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पॉन्स मिला था. उनकी फिल्म सुपर 30 भी बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई थी.

क्या है ऋतिक के नए प्रोजेक्ट?

अब ऋतिक कृष 4 की तैयारियों में लग गए हैं. माना जा रहा है कि राकेश रोशन कृष 5 को भी जल्द से जल्द पूरा कर लेना चाहते हैं. इसके अलावा ऋतिक फिल्म रामायण में दीपिका पादुकोण के साथ भी काम कर सकते हैं.

बिग बॉस: रश्मि के सपोर्ट में उतरन फेम गौरव चोपड़ा, चाहता हूं मेरी तपस्या शो जीते

Ex कंटेस्टेंट समीर सोनी बोले- सिद्धार्थ शुक्ला जीते तो गलत एग्जांपल होगा सेट

इसके अलावा वे दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म महाभारत में नजर आ सकते हैं. उन्हें भगवान श्रीकृष्ण के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. इस फिल्म को मधु मंटेना प्रोड्यूस कर सकते हैं.

उनके अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पर सत्ता के रीमेक में भी काम करने की अटकलें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay