एडवांस्ड सर्च

'बाहुबली 2' के लिए राजामौली की पहली पसंद थे ये सितारे!

क्या आप जानते हैं कि 'बाहुबली' के लिए राजामौली की पहली पसंद थे रितिक और जॉन...

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 17 March 2017
'बाहुबली 2' के लिए राजामौली की पहली पसंद थे ये सितारे! रितिक और जॉन

अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'बाहुबली' में एसएस राजमौली की पहली पसंद बॉलीवुड के दो एक्टर्स थे. लेकिन जब कलाकारों की तरफ से उन्हें किसी ने जवाब नहीं दिया, तो बाहुबली में राणा दग्गुबाती और प्रभास को इनकी जगह लिया गया.

एसएस राजमौली की महत्वाकांक्षी फिल्म 'बाहुबली' को भव्य पैमाने पर बनाने के लिए कई सालों की मेहनत थी और इसी मेहनत का नतीजा उन्हें इसकी शानदार शुरुआत से मिली भी. लेकिन किसी को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होगा कि प्रभास और राणा दग्गुबाती जो फिल्म में मुख्य कलाकार बाहुबली और भल्लालदेव की भूमिका निभाते हैं, असल मे राजमौली की पहली पसंद यह दोंनो नहीं थे. शुरुआत में राजमौली ने बॉलीवुड के दो एक्टर्स रितिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म बाहुबली को हिंदी मे बनाने की योजना बनाई थी.

फिल्म 'आंखें 2' में नहीं नजर आएंगे एक्टर जॉन अब्राहम

तमिल और तेलगू में बनाई गई इस फिल्म को बाद मे हिंदी सहित तीन अलग-अलग भाषाओं में डब किया गया. लेकिन निर्देशक राजमौली की योजना कुछ और ही थी. राजमौली पहले हिंदी में फिल्म बाहुबली को रितिक रोशन और जॉन अब्राहम के साथ बनाना चाहते थे और फिर इसे विभिन्न भाषाओं में डब करना चाहते थे. इसी सिलसिले मे निर्देशक ने उनसे संपर्क किया था और उनसे कहा था कि उन्हें बाहुबली की स्टोरी को उनके साथ शेयर करने के लिए कुछ समय दे.

रितिक बोले, मेरे बच्चे मेरे स्टारडम से नहीं बच सकते


साथ ही राजमौली ने दोनों एक्टर्स को बाहुबली की स्क्रिप्ट भी भेजी थी. लेकिन ना तो रितिक और ना ही जॉन ने फिल्म में अपनी कोई दिलचस्पी दिखाई और इसके तुरंत बाद राजमौली ने बाहुबली को प्रभास और राणा के साथ बनाने का विकल्प चुना. अब जब निश्चित रूप से बाहुबली भारत की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है, तो हम कह सकते है कि फिल्म 'धूम' के इन दो एक्टर्स ने एक महान फिल्म में काम करने का अवसर खो दिया था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay