एडवांस्ड सर्च

शान ने बताया राधिका संग कैसे प्यार में पड़े, कुकिंग के शौकीन हैं शंकर

बॉलीवुड के सिंगर शान ने बताया कि पत्नी राधिका के साथ वे कैसा रिश्ता शेयर करते हैं और दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 November 2019
शान ने बताया राधिका संग कैसे प्यार में पड़े, कुकिंग के शौकीन हैं शंकर शान (फाइल फोटो)

द कपिल शर्मा शो लंबे वक्त से दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है. कपिल शर्मा के शो में फिल्म जगत से जुड़े सितारे प्रमोशन के सिलसिले में आते हैं, मगर इस बार मौका जरा खास था. गुरु नानक देव जी की 550वी जयंती के मौके पर सिंगर्स ने शिरकत की. इस मौके पर शान ने बताया कि पत्नी राधिका के साथ वे कैसा रिश्ता शेयर करते हैं और दोनों की प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई.

शान बताते हैं कि वे राधिका को बचपन से जानते हैं. वे दोनों एक ही ग्रुप का हिस्सा थे और एक शख्स ऐसा था जो गाना गाकर राधिका को इंप्रेस करने में लगा रहता था. पहले तो राधिका को ऐसा लगा कि ये शान की करामात है और वे ही गाना गाकर उन्हें रिझाने की कोशिश कर रहे हैं. दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा हो गईं और आमना सामना हुआ. मगर ये मुलाकात दोनों के भविष्य के लिए सकारात्मक साबित हुई. शान ने कहा कि ये उन दोनों के लाइफ की सबसे खूबसूरत गलती साबित हुई.

इसी दौरान शंकर महादेवन ने सिंगिंग के अलावा अपने अन्य पैशन के बारे में भी बातें कीं. शंकर ने बताया कि उन्हें कुकिंग पसंद है. शंकर ने कहा कि उनकी वाइफ को लगता है कि वे सिंगिंग से ज्यादा रोचकता खाना पकाते वक्त दिखाते हैं. शंकर ने कहा कि उनके लिए कुकिंग किसी कला से कम नहीं है. वे परिवार के लिए खाना बनाना पसंद करते हैं.

इसके अलावा शंकर ने बताया कि उन्होंने दिल चाहता है मूवी के गानों की धुन नहाते हुए बनाई थी. फिल्म के टाइटल सॉन्ग की धुन उन्हें दांत साफ करते हुई सूझी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay