एडवांस्ड सर्च

बिना जिम जाए अपना फिगर ऐसे मैटेंन करती हैं तारा सुतारिया, खोला फिटनेस का राज

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवु डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया फीटनेस फ्रीक हैं. वो अपनी सेहत का खासतौर पर ध्यान रखती हैं. उनका स्लिम फिगर अट्रैक्शन में रहता है. अब उन्होंने अपनी फिटनेस का राज खोला है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 August 2019
बिना जिम जाए अपना फिगर ऐसे मैटेंन करती हैं तारा सुतारिया, खोला फिटनेस का राज तारा सुतारिया

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तारा सुतारिया फीटनेस फ्रीक हैं. वो अपनी सेहत का खासतौर पर ध्यान रखती हैं. उनके स्लिम फिगर अट्रैक्शन में रहता है. हालांकि, एक्ट्रेस को जिम के बाहर भी स्पॉट नहीं किया जाता है. फिर भी उनका टोंड फिगर सभी के लिए इंस्प्रेशन है. अब उन्होंने अपनी फिटनेस का राज खोला है.

तारा सुतारिया ने Cosmopolitan India को दिए इंटरव्यू में फिटनेस के बारे में बात करते हुए बताया, ' मैं जिम नहीं जाती. मैं डांस करती हूं. कभी-कभी मैं पिलाटे करती हूं.' बता दें कि तारा सुतारिया कॉस्मोपॉलिटन के अगस्त के कवर पेज पर नजर आने वाली हैं. उन्होंने कॉस्मोपॉलिटन को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपनी लाइफ के कई राज खोले.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 से डेब्यू किया. हालांकि, इस फिल्म को बहुत अच्छे रिव्यूज़ नहीं मिले हैं लेकिन तारा के टैलेंट की काफी चर्चा है. अभी तारा के पास दो प्रोजेक्ट्स हैं. वे मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में काम करने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत और रितेश देशमुख के साथ नज़र आएंगी. इस फिल्म के अलावा तारा तेलुगू हिट फिल्म आरएक्स 100 के रीमेक में भी नज़र आएंगी. इस फिल्म के साथ ही सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी अपनी बॉलीवुड की पारी शुरू करने जा रहे हैं.

पर्सनल लाइफ में तारा का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा संग जुड़ चुका है. हालांकि, सिद्धार्थ ने इन खबरों को नकार दिया था. उन्होंने कहा था- ये जबरिया यानि जबरदस्ती की अफवाहें हैं, जबरिया लिंक अप है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay