एडवांस्ड सर्च

अक्षय की फिल्म का ट्रेलर देख हंसी से लोटपोट हुए लोग, बोले- 'हाउसफुल' होंगे शो

अक्षय कुमार 4 की फिल्म हाउसफुल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सोशल मीडिया पर ट्रेलर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in मुंबई, 27 September 2019
अक्षय की फिल्म का ट्रेलर देख हंसी से लोटपोट हुए लोग, बोले- 'हाउसफुल' होंगे शो हाउसफुल पोस्टर

अक्षय कुमार 4 की फिल्म हाउसफुल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा, बॉबी देओल, राणा दग्गुबाती, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे जैसे सितारे नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी कर रहे हैं. हाउसफुल 4 दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. सोशल मीडिया पर ट्रेलर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है. लोग इसे फैमिली एंटरटेनर फिल्म बता रहे हैं. साथ ही इसे 2019 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म का खिताब भी दे रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे हैं ऐसे कमेंट

सबसे बड़ी कॉमेडी ब्लॉक बस्टर, हाउसफुल होंगे शो, हाउसफुल का ट्रेलर आ गया, सबके दिलों पर छा गया, मास्टरपीस ट्रेलर, खिलाड़ी इज बैक, अक्षय बेस्ट हैं, एकदम एंटरटेनिंग कहानी लेकर आ रहे हैं हाउसफुल के जरिए, बेहतरीन, नाइस, 250 करोड़ कमाएगी. फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है. इस बार भी फिल्म में हंसी का धमाका देखने को मिलेगा.

फिल्म दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

यहां देखें ट्रेलर...

बता दें कि हाउसफुल का ट्रेलर रिलीज से पहले लीक भी हो गया था. पहले तो यूट्यूब पर किसी यूजर ने ट्रेलर को अपलोड किया था, लेकिन बाद में उसे डिलीट कर दिया गया.

फिल्म की टक्कर तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की सांड की आंख और राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना से होगी. बता दें कि यह अक्षय की हिट फ्रेंचाइजी है. इसके पिछले सभी पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुए हैं. अब देखना है कि यह फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay