एडवांस्ड सर्च

कॉफी विद करण 6: हार्दिक पांड्या पर बढ़ा विवाद, हॉटस्टार ने हटाया एपिसोड

Koffee with Karan episode featuring Hardik Pandya and KL Rahul करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 6 के एपिसोड को हॉटस्टार से हटा लिया गया है. शो में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल मेहमान बने थे.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 11 January 2019
 कॉफी विद करण 6: हार्दिक पांड्या पर बढ़ा विवाद, हॉटस्टार ने हटाया एपिसोड  हार्दिक पांड्या

फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण 6' इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. बीते रविवार को उनके शो में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने शिरकत की. शो का ये एपिसोड विवादों में घिरा हुआ है. अब खबर है कि एपिसोड को हॉटस्टार से भी हटा लिया गया है. दरअसल, हार्दिक पांड्या ने शो में कुछ ऐसे बयान दिए, जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. यहां तक कि BCCI भी उन पर कार्रवाई कर सकती है.

आलोचनाओं से घिरने के बाद पांड्या ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से माफी मांगी. पांड्या ने लिखा, 'कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया. मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था. रिस्पेक्ट.'

View this post on Instagram

Hope your 2019 is as good as the view behind me!! 😚😇

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

Hard work and hustle ♠️🔥 📸 @colstonjulian

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

किस बयान को लेकर है विवाद?

पांड्या ने शो के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ सवालों का जवाब दिया. उन्होंने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब दिए. पांड्या ने बताया कि उनके परिवारवालों की सोच काफी खुली हुई है. वो अपनी फैमिली से काफी फ्रैंक हैं. जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर बताया था.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि एक बार वो अपने पैरेंट्स को पार्टी में लेकर गए, जहां मां-पापा ने हार्दिक से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay