एडवांस्ड सर्च

राम रहीम की रंगीन कहानियों पर बन रही फिल्म, हनीप्रीत के रोल में राखी सावंत

फिल्मी पर्दे पर हीरो की तरह नजर आने वाले डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम-रहीम के जीवन फिल्म का निर्माण होगा. 

Advertisement
aajtak.in
आशुतोष मिश्रा/ अनुज शुक्ला दिल्ली, 19 September 2017
राम रहीम की रंगीन कहानियों पर बन रही फिल्म, हनीप्रीत के रोल में राखी सावंत राम रहीम और हनीप्रीत इंसा

सिल्वर स्क्रीन पर हीरो की भूमिका में नजर आने वाले डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम-रहीम ही किसी फिल्म की कहानी बनने जा रही हैं. उनके विवादित जीवन पर फिल्म का निर्माण होगा. सूत्रों के मुताबिक कास्टिंग तय कर ली गई है और मंगलवार से शूटिंग शुरू होगी. रजा मुराद को राम रहीम के रोल के लिए चुना गया है जबकि आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत के रोल में होंगी.

राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने हाल ही में 20 साल की सजा सुनाई है. वो डेरा की साध्वियों पर रेप के आरोप में दोषी पाया गया है. वह इस वक्त हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है. हनीप्रीत सीबीआई फैसले पर भड़की हिंसा के बाद से ही गायब है. उसके नेपाल में होने की बात सामने आ रही है. 

माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी राम रहीम के रंगीनियों और आपराधिक कहानियों पर आधारित होगी. राम रहीम के रॉक स्टार बनने से लेकर उसके जेल जाने तक की दिखाई जा सकती है. हनीप्रीत के साथ उसके रिश्तों को भी फिल्म में दिखाए जाने की उम्मीद है.

सहेली का खुलासा- बाबा के साथ पत्नी जैसे रहती थी हनीप्रीत, 'गुलाबी जाम' से भी उठा पर्दा

मंगलवार से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे. दरअसल, जेल जाने के बाद राम रहीम के जीवन से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं. उसके रॉक स्टार बनने से लेकर डेरा के अरबों रुपये के साम्राज्य के पीछे कई आपराधिक मामले जुड़े है. इसमें रेप से हत्या तक के मामले हैं.

नेपाल में दिखी राम रहीम की 'हनी'प्रीत, बिहार के 7 जिलों में ढूंढ रही थी पुलिस

राम रहीम और हनीप्रीत को एक्टिंग के साथ ही स्टेज परफॉर्मेंस का बहुत शौक था. इसी शौक को पूरा करने के लिए उसने कई फिल्मों का निर्माण भी किया था. उसकी पहली फिल्म मैसेंजर ऑफ़ द गॉड थी. एक्टिंग से लेकर फिल्म की स्क्रिप्टिंग और निर्देशन तक राम रहीम ने खुद किया था. हनीप्रीत भी हर मामले में उसे असिस्ट करती थी.

बाबाओं की कहानी पर बन चुकी हैं फिल्में 

इससे पहले ओ माई गॉड और पिके के जरिए धार्मिक आडंबरों पर प्रहार किया जा चुका था. रिपोर्ट्स के मुताबिक परेश रावल, अक्षय कुमार की फिल्म ओ माई गॉड कुछ विवादित साधु-संन्यासियों के जीवन से प्रेरित थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay