एडवांस्ड सर्च

बॉटल कैप चैलेंज: हनी सिंह का फनी वीडियो, किक से नहीं खुली बोतल तो...

हॉलीवुड स्टार जैसन स्टेथम ने सबसे पहले बॉटल कैप चैलेंज की शुरुआत की थी. इस चैलेंज में अपनी किक से बोतल का ढक्कन खोलना होता है.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 08 July 2019
बॉटल कैप चैलेंज: हनी सिंह का फनी वीडियो, किक से नहीं खुली बोतल तो... हनी सिंह (Image Credit: Honey Singh)

हॉलीवुड स्टार जैसन स्टेथम ने सबसे पहले बॉटल कैप चैलेंज की शुरुआत की थी. इस चैलेंज में अपनी किक से बोतल का ढक्कन खोलना होता है. जैसन के द्वारा इस चैलेंज को किए जाने के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारों ने ये चैलेंज किया और इसे पूरा किया. बॉलीवुड में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल समेत तमाम एक्टर्स ने ये चैलेंज लिया. अब भारत के मशहूर रैपर हनी सिंह ने ये चैलेंज लिया, लेकिन उन्होंने इसे बड़े फनी अंदाज में पूरा किया है.

हनी सिंह का गाना 'खड़के ग्लासी' सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी में रीमेक होकर वापस आ रहा है. हनी सिंह ने जो बॉटल कैप चैलेंज किया है उसके बैकग्राउंड में यही गाना बजता नजर आ रहा है. हनी सिंह ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह किक से बॉटल का ढक्कन खोलने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, हालांकि उनकी किक बोतल की हाइट तक पहुंच नहीं रही है.

जब हनी सिंह किक मारकर बोलत नहीं खोल पाते हैं तो फिर वह दोनों हाथ बोतल पर मारते हैं और बोतल का ढक्कन हवा में उछल जाता है. कभी बेहद मस्कुलर और फिट रहने वाले हनी सिंह इस वीडियो में बहुत ज्यादा फैटी नजर आ रहे हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में कई यूजर्स ने उनकी फिजीक पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा- हेयर स्टाइल यही रहने दो बस वजन कम कर लो.

View this post on Instagram

Here’s my #bottlecapchallenge Yo Yo Style with #khadkeglassy . @zeemusiccompany @balajimotionpictures @sidmalhotra @parineetichopra @ektaravikapoor @ashokmastie

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on

बता दें कि हनी सिंह की तबीयत बिगड़ जाने के बाद वह बीच में काफी वक्त के लिए लाइमलाइट से गायब हो गए थे. काफी वक्त बाद फिर उन्होंने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से वापसी की. इस फिल्म में उन्होंने दिल चोरी साड्डा हो गया गाने के रीमेक पर काम किया था. गाना हिट हुआ और उसके बाद से हनी सिंह एक बार फिर से इंडस्ट्री में धूम मचा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay