एडवांस्ड सर्च

डॉ.स्ट्रेंज के निर्देशक बाहुबली 2 के इस सीन से प्रभावित, क्लिप देखा और फिर...

हॉलीवुड मूवी डॉ. स्ट्रेंज के डायरेक्टर स्कॉट डेरिकसन प्रभास की बाहुबली 2 से हैरान हैं. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म की एक क्लिप शेयर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 August 2019
डॉ.स्ट्रेंज के निर्देशक बाहुबली 2 के इस सीन से प्रभावित, क्लिप देखा और फिर... बाहुबली 2 का पोस्टर

साल 2017 में आई बाहुबली 2 भारतीय सिनेमा की ऐतिहासिक फिल्म थी. एसएस राजामौली के निर्देशन में बनीं बाहुबली और बाहुबली 2 दुनियाभर में सराही गईं. 2018 तक फिल्म की कमाई के आंकड़ों को देखें तो फिल्म ने दुनियाभर से नवंबर 2018 तक 1,810 करोड़ की कमाई कर ली है.

यह ग्लोबल सिनेमा के लिहाज से हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म्स में से एक है. फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स इतने शानदार हैं कि बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स भी इसके कायल हैं.

दरअसल, हॉलीवुड मूवी डॉ. स्ट्रेंज के डायरेक्टर स्कॉट डेरिकसन अब तक बाहुबली: 2 द कनक्लूजन से हैरान हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म की एक क्लिप शेयर की है. यह किसी अन्य यूजर द्वारा साझा किया गया वीडियो क्लिप है.

यह बाहुबली 2 का वो सीन है जिसमें प्रभास और दूसरे सैनिक नारियल के पेड़ पर चढ़ जाते हैं. सभी एक साथ बंधे हुए हैं और इसी बीच उनका एक अन्य साथी पेड़ को गुलेल की तरह मोड़कर सभी सैनिकों को महल के अंदर पहुंचाने का इंतजाम करता है. फिल्म में 57 सेकेंड के इस सीन में जबरदस्त विजुअल इफेक्ट का इस्तेमाल किया गया है.

इस क्लिप को शेयर करते हुए स्कॉट ने इसकी तारीफ की है. उन्होंने लिखा है, 'भारत के बाहुबली 2 को निहारें."

गौरतलब है कि बाहुबली: द बिगनिंग 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म में राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, सत्यराज, रम्या कृष्णा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि मार्वल कॉमिक्स कैरेक्टर पर आधारित डॉ. स्ट्रेंज मार्वल स्टूडियोज और वाल्ट डिज्नी मोशन पिक्चर्स के प्रोडक्शन में बनाई गई थी. 2016 में रिलीज इस फिल्म को स्कॉट डेरिकसन ने निर्देशित किया था. फिल्म को दुनियाभर में सराहा गया और बेस्ट विजुअल इफेक्ट्स कैटेगरी में एकेडमी अवार्ड के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. खबर है कि 2021 में डॉक्टर स्ट्रेंज के सीक्वल डॉ. स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay