एडवांस्ड सर्च

एक बार फिर शादी करना चाहती हैं हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन, कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस पामेला एंडरसन ने फिर से शादी करने के बारे में बात की. उन्होंने इसके अलावा अपने पुराने रिलेशनशिप्स पर भी बातें कीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 01 June 2020
एक बार फिर शादी करना चाहती हैं हॉलीवुड स्टार पामेला एंडरसन, कही ये बात पामेला एंडरसन

हॉलीवुड एक्ट्रेस पामेला एंडरसन की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. एक्ट्रेस की पांच शादियां विफल हो चुकी हैं. मगर बावजूद इसके एक्ट्रेस फिर से शादी करने के लिए तैयार हैं. रिलेशनशिप में मिली नाकामियाबी का उन पर कोई बुरा असर नहीं देखने को मिल रहा है. कई इंटरव्यूज में एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बेबाकी से बात कर चुकी हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने फिर से शादी करने के बारे में कहा- क्यों नहीं, बस एक और बार. प्लीज भगवान, सिर्फ एक और बार. अपने पुराने रिलेशन्स के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- खुदा का शुक्र है कि इसे जिस तरह से होना चाहिए था वो इस तरह से हुआ. मैं अभी जैसी भी हूं खुश हूं. पता नहीं क्यों लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने 5 शादियां की हैं. जबकि मैंने सिर्फ तीन शादियां की हैं. मैंने टॉमी ली से शादी की, मैंने Bob Ritchie से शादी की और मैंने रिक सोलोमन से शादी की. बस इससे ज्यादा नहीं. मुझे पता है कि ये बहुत है मगर 5 से तो कम ही है.

अस्पताल के बेड पर वाजिद खान ने गाया सलमान की फिल्म दबंग का गाना, Video वायरल

वाजिद खान की मौत पर सलमान खान का ट्वीट, बोले- तुम हमेशा याद रहोगे

जोन पीटर्स संग शादी पर कही ये बात

जोन पीटर्स के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए पामेला ने कहा- मैंने शादी नहीं की थी. मैं रोमांटिक थी. मुझे लगा कि मैं एक आसान लक्ष्य रही. मुझे लगता है लोग एक वहम एक डर में रहते हैं. मुझे नहीं पता कि पूरी तरह से इसे क्या कहा जाए. मगर डर एक अहम रोल प्ले करता है. ये बस एक जरा से पल के लिए था. ये पल आया और चला गया. पर ये शादी नहीं थी. वहां पर कुछ नहीं था. ऐसे कि जैसे कभी कुछ हुआ ही नहीं. ये हो सकता है कि अजीब लगे मगर ये सही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay