एडवांस्ड सर्च

हिना खान का दावा, टीवी सितारों के साथ बॉलीवुड में होता है भेदभाव

हिना ने बताया कि कैसे उन्हें टीवी एक्ट्रेस होने के चलते फिल्म इंडस्ट्री में क्लास सिस्टम झेलना पड़ा है क्योंकि कई बड़े प्रोडक्शन बैनर्स और बड़े डिजाइनर्स उनके साथ इसलिए काम नहीं करते थे क्योंकि उनका टीवी बैकग्राउंड है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 February 2020
हिना खान का दावा, टीवी सितारों के साथ बॉलीवुड में होता है भेदभाव हिना खान सोर्स इंस्टाग्राम

हिना खान अपनी फिल्म हैक्ड के साथ ही चर्चा में बनी हुई हैं. वे इस फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुडे़ मुद्दों पर भी अपनी बात रख रही हैं. हिना ने पीटीआई के साथ इंटरव्यू में कहा कि कैसे उन्हें टीवी एक्ट्रेस होने के चलते फिल्म इंडस्ट्री में क्लास सिस्टम झेलना पड़ा है क्योंकि कई बड़े प्रोडक्शन बैनर्स और बड़े डिजाइनर्स उनके साथ इसलिए काम नहीं करते थे क्योंकि उनका टीवी बैकग्राउंड है. उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग टीवी एक्टर्स को खास तवज्जो और मौके नहीं देते हैं जबकि कई टीवी सितारे काफी टैलेंटेड एक्टर्स होते हैं.

हिना ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि एक फिल्म से उनकी लोकप्रियता में कितना इजाफा होगा क्योंकि लोगों के बीच नोटिस होना काफी मुश्किल काम है. उन्होंने ये भी कहा कि टीवी एक्टर के टैग की इमेज भी उनके लिए कुछ मामलों में नेगेटिव साबित हुई है. उन्होंने कहा कि लोग मुझे कहते हैं कि तुम टीवी एक्टर हो, तुम इस किरदार को ठीक से नहीं निभा पाओगी.

View this post on Instagram

#HackedTomorrow @realhinakhan @rohan_shah_ @vikrampbhatt @mohitmalhotra9 #Hacked #NoWhereToHide #HinaKhan

A post shared by HINA KHAN (@hinaakhan_world) on

हैक्ड का होगा इन फिल्मों से मुकाबला

बता दें कि हिना खान टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचानी जाने लगी थीं. इसके बाद से वे कुछ सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं और फिलहाल विक्रम भट्ट के साथ फिल्म हैक्ड को लेकर काफी उत्साहित हैं. गौरतलब है कि फिल्म हैक्ड में हिना खान के अलावा रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिद्धार्थ मक्कर जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है.

View this post on Instagram

The hidden folder of your 'secrets' will not be safe anymore. In one week, everything you hold dear to will be #Hacked. In cinemas on 7th Feb 2020

A post shared by SAM #NoWhereToHide (@realhinakhan) on

इस फिल्म का मुकाबला आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म मलंग से होगा. दिशा और आदित्य के अलावा इस फिल्म में कुणाल खेमू और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है.  इसके अलावा विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा भी 7 फरवरी को ही रिलीज हो रही है. ये फिल्म 1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए जुल्म की दास्तां को दिखाएगी. देखना होगा कि इन तीनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रहती है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay