एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 12 Finale Week: हिना खान की फिर से एंट्री, ये Ex कंटेस्टेंट्स भी आएंगे नजर

Bigg Boss 12 का गेम रोमांचक मोड़ पर है. फिनाले से पहले आखिरी टास्क होगा. BB होटल में Ex Bigg Boss कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे. टास्क को मजेदार बनाने के लिए Hina Khan, प्रियांक शर्मा, गौतम गुलाटी और जूही परमार आने वाले हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 December 2018
Bigg Boss 12 Finale Week: हिना खान की फिर से एंट्री, ये Ex कंटेस्टेंट्स भी आएंगे नजर हिना खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिनाले से पहले Bigg Boss 12 का गेम रोमांचक मोड़ पर है. शो के आखिरी टास्क BB होटल में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स एंट्री करेंगे. मंगलवार के एपिसोड में हिना खान दोबारा से घर में आएंगी. उनके अलावा टास्क को मजेदार बनाने के लिए शो में प्रियांक शर्मा, गौतम गुलाटी और जूही परमार आने वाले हैं.

कलर्स के ट्विटर हैंडल पर शो का नया प्रोमो जारी किया गया है. फिनाले वीक के दूसरे दिन हिना खान घरवालों के लिए मजेदार टास्क लेकर आई हैं. हिना ने दीपक को एक तरफ शेव करने को कहा. नए गेटअप में दीपक काफी फनी नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर घरवालों की हंसी नहीं रुक रही. हिना ने करणवीर बोहरा को कहा कि वो अपने बालों को कर्ल करेंगे और आंखों में काजल लगाएंगे.

आखिरी हफ्ते में बिग बॉस हाउस में मौज मस्ती और ढेर सारा एंटरटेनमेंट होने वाला है. हिना खान से पहले घर में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एंट्री हुई थी. वे क्रिसमस के मौके पर एंजेल बनकर आईं. उन्होंने सभी घरवालों को गिफ्ट्स दिए. दीपक ने उर्वशी के लिए गाना गाया. कंटेस्टेंट्स ने उर्वशी के साथ जमकर डांस किया.

❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

✨💫❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

बीते हफ्ते सोमी खान शो से बाहर हुई हैं. अब घर में सिर्फ 6 सदस्य बचे हैं. रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, करणवीर बोहरा, सुरभि राणा और दीपक ठाकुर में से कोई एक सदस्य ट्रॉफी जीतेगा. सभी विनर बनने के लिए एग्रेसिव मोड में हैं. संभव है कि फिनाले से पहले डबल एविक्शन हो. सोशल मीडिया पर फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के सपोर्ट में एग्रेसिव पब्लिसिटी कर रहे हैं. कई सारे फैनपेज और हैशटैग ट्रेंड में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay