एडवांस्ड सर्च

BB12: शिल्पा शिंदे v/s विकास गुप्ता, इस टीम ने जीता रंगोली टास्क

बिग बॉस-12 में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच फिर हुई तीखी तकरार. बीबी रंगोली टास्क में ये टीम बनी विजेता.

Advertisement
aajtak.in
हंसा कोरंगा नई दिल्ली, 01 November 2018
BB12: शिल्पा शिंदे v/s विकास गुप्ता, इस टीम ने जीता रंगोली टास्क विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे (इंस्टाग्राम)

बिग बॉस में इस हफ्ते के लग्जरी बजट टास्क BB गांव की रंगोली का विनर घोषित हो गया है. इस टास्क में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की टीम के बीच मुकाबला था. जिसमें बाजी गुप्ता परिवार ने मारी है. विकास गुप्ता ने बिग बॉस के 12वें सीजन में टास्क जीतकर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें मास्टरमाइंड कहा जाता है.

घर में बीबी रंगोली टास्क के दौरान ढेर सारा हंगामा हुआ. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच की तकरार और बहसबाजी भी देखने को मिली. सीजन-11 में विकास-शिल्पा के झगड़े ने फुल कवरेज पाई थी. सीजन-12 में भी दोनों ने घर में आकर खूब रौनक जमाई.

श्रीसंत-विकास गुप्ता का झगड़ा

दूसरी तरफ,  श्रीसंत के शॉर्ट टेंपर की वजह से भी खूब शोर शराबा हुआ. पहले श्रीसंत ने विकास गुप्ता से लड़ाई की. फिर उनके गुस्से का कहर करणवीर बोहरा पर टूटा. श्रीसंत और विकास गुप्ता के बीच बहसबाजी के वक्त घरवालों ने बीच-बचाव किया. विकास के बदतमीज इंसान कहने पर श्रीसंत भड़क गए और उन्हें लूजर बुलाने लगे.

श्रीसंत के निशाने पर करणवीर

इसके अलावा, कभी अच्छी फ्रेंडशिप शेयर करने वाले करणवीर और श्रीसंत एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं. BB रंगोली टास्क के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई. दोनों के बीच हाथापाई भी होती है. श्रीसंत आरोप लगाते हैं कि करणवीर ने उनके हाथ पर चोट मारी. दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ती है कि श्रीसंत कई बार करणवीर को मारने के लिए दौड़ते हैं. श्रीसंत अपनी वॉटर बोतल से करणवीर पर पानी फेंकने की भी कोशिश करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay