एडवांस्ड सर्च

क्या अर्जुन की वजह से डूबेगी पानीपत? इन वजहों से फ्लॉप होने के आसार

पहले से फ्लॉप चल रहे अर्जुन कपूर को पानीपत में लेना मेकर्स के लिए रिस्की साबित हो सकता है. जानते हैं अर्जुन की वजह से पानीपत के बिजनेस पर कैसे असर पड़ सकता है?

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 06 December 2019
क्या अर्जुन की वजह से डूबेगी पानीपत? इन वजहों से फ्लॉप होने के आसार अर्जुन कपूर

आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी पीरियड वॉर फिल्म पानीपत इस शुक्रवार रिलीज हो रही है. ये फिल्म 18वीं शताब्दी में हुई पानीपत की तीसरी लड़ाई पर बेस्ड है. मूवी में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन, पद्मिनी कोल्हापुरी, जीनत अमान लीड रोल में हैं. मल्टीस्टारर फिल्म पानीपत में अर्जुन कपूर की कास्टिंग लोगों को सरप्राइज कर रही है.

ऐतिहासिक लड़ाई पर बेस्ड पानीपत पर फिल्म देखना आज की ऑडियंस के लिए मजेदार कॉन्सेप्ट है. लेकिन फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से दर्शकों में निराशा है. मेन लीड अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के रोल में फिट नहीं बैठ रहे. किसी भी फिल्म की सफलता के लिए लीड एक्टर्स की कास्टिंग काफी मायने रखती है. ऐसे में पहले से फ्लॉप चल रहे अर्जुन को मूवी में लेना मेकर्स के लिए रिस्की साबित हो सकता है. जानते हैं अर्जुन की वजह से पानीपत के बिजनेस पर कैसे असर पड़ सकता है?

#अर्जुन का फ्लॉप करियर

हिट डेब्यू के बाद से अर्जुन कपूर का करियर ग्राफ रोलर कोस्टर राइड की तरह रहा है. 8 साल के करियर में उनकी कम ही फिल्में चली हैं. बैक टू बैक अर्जुन कपूर की 6 फिल्मों ने खराब बिजनेस किया है. ऐसे में सदाशिव राव भाऊ के दमदार कैरेक्टर में अर्जुन को कास्ट करना मेकर्स को भारी पड़ सकता है.

#पीरियड फिल्मों में अर्जुन कपूर का डेब्यू

पानीपत अर्जुन कपूर की पहली पीरियड फिल्म है. इससे पहले कभी उन्हें वॉरियर के रोल में नहीं देखा गया. ट्रेलर के कई सीन्स में वे रणवीर सिंह को कॉपी करने की कोशिश करते दिखे. कहना गलत नहीं होगा कि आशुतोष ने अपने मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट पानीपत में अर्जुन पर बड़ा दांव खेला है.

#अर्जुन कपूर की घटिया एक्टिंग

पानीपत का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस ट्रेलर देखकर काफी निराश हुए. इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खास बज नहीं बना है. ट्रेलर में संजय दत्त के अलावा कोई भी किरदार इंप्रेसिव नहीं दिखा है.

#अर्जुन कपूर की गिरती स्टारपावर से होगा नुकसान

लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों का अर्जुन कपूर की स्टारपावर पर भी असर पड़ा है. उनकी फिल्में कब रिलीज होकर चली जाती हैं, कईयों को भनक तक नहीं लगती. अर्जुन की गिरती स्टारपावर का पानीपत के बिजनेस पर असर पड़ना संभव है.

#पानीपत को बचा सकता है आशुतोष का डायरेक्शन

पानीपत के अपोजिट बॉक्स ऑफिस पर पति पत्नी और वो रिलीज हो रही है. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म का ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है. दोनों फिल्मों के बिजनेस पर वर्ड ऑफ माउथ का असर पड़ेगा. पानीपत को आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन और दमदार कॉन्सेप्ट का फायदा मिल सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay