एडवांस्ड सर्च

Advertisement

'स्टूडेंट ऑ‍फ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ का लिपलॉक से इंकार?

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने लिप लॉक से किया इंकार? इस बात की खूब चर्चा है कि टाइगर ने अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो लिपलॉक क्लॉज को शामिल करवा दिया है. लेकिन अब एक्टर ने इन चर्चाओं पर चुप्पी तोड़ी है.
'स्टूडेंट ऑ‍फ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ का लिपलॉक से इंकार? 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'
aajtak.in[edited by: पूजा बजाज]दिल्ली, 12 September 2018

करीब 6 साल बाद करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. अगले साल रिलीज होने जा रही इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम रोल के लिए कास्ट किया गया है. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा भी हो चुका है, इसी बीच खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में टाइगर ने लिप लॉक करने से इंकार कर दिया है. जानें क्या है सच?

इस बात की खूब चर्चा है कि टाइगर श्रॉफ ने देहरादून में SOTY2 के पहले शूटिंग शड्यूल के पूरे होने के बाद अपने कॉन्ट्रैक्ट में नो लिप लॉक क्लॉज को शामिल करवा दिया है. लेकिन अब टाइगर श्रॉफ ने इस चर्चा को अफवाह बताते हुए चुप्पी तोड़ी है, टाइगर श्रॉफ ने PTI से बात करते हुए बताया, 'ये महज एक अफवाह है, अगर आपने मेरी फिल्में देखीं हैं तो आपको पता होगा मेरी हर एक फिल्म में 'किस' शामिल है. अगर कहानी की मांग है तो मुझे इस तरह के सीन करने से कोई गुरेज नहीं है. एक एक्टर होने के नाते हमें कई चीजों के लिए ओपन होना जरूरी है.'

स्टार किड टाइगर श्रॉफ अब तक रिलीज हुई उनकी हर एक फिल्म में असरदार नजर आए हैं. हीरोपंतर में रोमांटिक हीरो से लेकर बागी 2 के एक्शन स्टार के तौर पर टाइगर ने फैन्स के दिलो दिमाग में अच्छी छाप छोड़ी है. पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म अगले साल मई, 2019 में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के जरिए चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay