एडवांस्ड सर्च

'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर अवतार में करीना कपूर का करेक्टर पोस्टर रिलीज

फिल्म 'उड़ता पंजाब' में करीना कपूर किरदार का हुआ खुलासा. फिल्म में करीना के किरदार का डायलॉग पोस्टर रिलीज.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज नई दिल्ली, 14 April 2016
'उड़ता पंजाब' में डॉक्टर अवतार में करीना कपूर का करेक्टर पोस्टर रिलीज

आए दिन अपकमिंग फिल्म उड़ता पंजाब के किरदारों से पर्दा उठाया जा रहा है. शाहिद कपूर, दिलजीत दोसांझ के किरदार के पोस्टर के बाद अब फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस क‍रीना कपूर का डायलॉग पोस्टर भी जारी हो गया है.

ट्विटर पर कई दिग्गजों ने इस पोस्टर को जारी करते हुए फिल्म में करीना के रोल का खुलासा किया है. करीना पोस्टर में डॉक्टर के लुक में नजर आ रही हैं. फिल्म में करीना डॉक्टर शिवानी गुप्ता के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. आलिया ने ट्विटर पर करीना के इस कैरेक्टर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, मेरी फेवरेट करीना कपूर खान.

करीना के करैक्टर पोस्टर के साथ डायलॉग पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें करीना पंजाब के कई शहरों के नाम लेकर उनकी स्थ‍ित के बारे में बात कर रही है. इस डायलॉग में करीना बोल रही हैं, 'जश्नपुरा में जो हो रहा है उसका आइडिया है, अमृतसर का, तरनतारन का, पंजाब का है आइडिया आपको.'

डायरेक्टर अभिषेक चौबे निर्देशित 'उड़ता पंजाब' को चार साल के रिसर्च के बाद बनाया गया है और फिल्म की कहानी पंजाब में ड्रग्स के फैले जाल के ईद गिर्द घूमती है. इस फिल्म में करीना कपूर और आलिया भट्ट के अलावा दिलीजीत दोसांझ और शाहिद कपूर भी अहम किरदार अदा कर रहे हैं. फिल्म में शाहिद टॉमी सिंह नाम के रॉकस्टार के किरदार में नजर आएंगे और दिलजीत दोसांझ एक पुलिस ऑफिसर के किरदार को अदा करेंगे. यह फिल्म 17 जून को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay