एडवांस्ड सर्च

कैसे सेलिब्रेट होगा Salman Khan का 53वां जन्मदिन? ऐसी है तैयारी

दबंग और सुल्तान जैसी सुपरहिट फिल्म करने वाले सलमान खान कैसे मनाएंगे अपना 53वां जन्मदिन? खबर है कि वे परिवार और करीबी दोस्तों के साथ पनवेल के फार्म हाउस में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. अपकमिंग मूवी भारत की शूटिंग भी सलमान की वजह से कुछ दिन के लिए रुक गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 December 2018
कैसे सेलिब्रेट होगा Salman Khan का 53वां जन्मदिन? ऐसी है तैयारी सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन है. उनके चाहने वाले को इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है. 27 दिसंबर को वे अपने 53वां जन्मदिन मनाएंगे. इस साल उनकी बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर क्या प्लानिंग है, चलिए जानते हैं. खबर है कि खान परिवार एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद न्यू ईयर भी साथ में मनाएगा.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान अपना 53वां जन्मदिन एडवांस में मनाएंगे. वे अपने पनवेल के फार्महाउस पर जन्मदिन मनाएंगे. ये सेलिब्रेशन 1 दिन पहले से शुरू होकर बर्थडे वाले दिन खत्म होगा.पनवेल के फार्म हाउस पर उनके परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल होंगे. वे एक्टर के बर्थडे से 1 दिन पहले पनवेल के लिए निकल जाएंगे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान बिग बॉस सीजन 12 और भारत की शूटिंग में बिजी हैं. दिसंबर के आखिरी हफ्ते में बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले एपिसोड होगा. जिसके बाद सलमान खान अपने टीवी प्रोजेक्ट्स से फ्री हो जाएंगे.

वे अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को पूरा वक्त देंगे. भारत में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं. इसे 5 जून 2019 को रिलीज किया जाएगा. मूवी को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay