एडवांस्ड सर्च

बिग बी अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, सेलेब्स ने ऐसे दी शिवरात्रि की बधाई

बॉलीवुड के कई एक्टर्स भगवान शिव के भक्त हैं. देशभर में महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को शिवरात्रि के पर्व की बधाई दी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 March 2019
बिग बी अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, सेलेब्स ने ऐसे दी शिवरात्रि की बधाई अक्षय कुमार (इंस्टाग्राम)

देशभर में महाशिवरात्रि का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर फैंस को शिवरात्रि के पर्व की बधाई दी है. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव, दिलजीत दोसांझ समेत कई सेलेब्स ने हर हर महादेव के जयकारे के साथ भगवान शिव से दुआ मांगी है. बता दें कि बी-टाउन के कई एक्टर्स भोलेनाथ के भक्त हैं.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी और भोलेनाथ की तस्वीरें साझा की हैं. कैप्शन में लिखा-  ॐ नमः शिवाय 🙏 🔱🙏 हर हर महादेव 🙏 #MahaShivaratri #महाशिवरात्रि 🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳🇮🇳. एक्टर राजकुमार राव ने भगवान शिव की फोटो शेयर कर लिखा- हर हर महादेव। Happy MahaShivRatri. वहीं, अक्षय कुमार भोलेनाथ की पेंटिंग के सामने खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं.

अपने फैंस को शिवरात्रि की बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, इस महाशिवरात्रि, भगवान शिव आपको और आपके परिवार को शांति और समृद्धि का आशीर्वाद दें. केदारनाथ मूवी के लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने भगवान शिव की फोटो के साथ लंबी कविता शेयर की.

मेरा कर्म तू ही जाने क्या बुरा है क्या भला तेरे रास्ते पे मैं तो आँख मूँद के चला तेरे नाम की जोत ने सारा हर लिया तमस मेरा नमो नमो जी शंकरा भोलेनाथ शंकरा जय त्रिलोकनाथ शम्भू हे शिवाय शंकरा | मुझे भरम था जो है मेरा था कभी नहीं मेरा अर्थ क्या निरर्थ क्या जो भी है सभी तेरा तेरे सामने है झुका मेरे सर पे हाथ रख तेरा नमो नमो जी शंकरा भोलेनाथ शंकरा ...🔱🙏✊💫

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

इसके अलावा मल्लिका शेरावत, दिलजीत दोसांझ ने भी शिवरात्रि की बधाई दी. सिंगर सोनू निगम ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर दो भक्ति गीत रिलीज किए. शिव की वंदना करते ये दो गाने शिव शंकरा और बम भोले बम हैं. सिंगर का कहना है कि ये दोनों गाने उनके लिए काफी स्पेशल हैं क्योंकि उनकी मां भोलेबाबा के भक्त हैं. इसलिए सोनू निगम ने ये दोनों सॉन्ग को अपनी मां को डैडिकेट किए हैं.

Shiv Shankara, beyond religion, a squint at life and the everyday Godliness. An offering for the upcoming #mahashivratri @timesmusichub @timesmusic.spiritual @shreyaspuranik @sonuhdam #shivshankara #humanity #godliness #musicvideo

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay