एडवांस्ड सर्च

अभिनव बिंद्रा बायोपिक में बाप-बेटे की भूमिका में अनिल कपूर-हर्षवर्धन

हर्षवर्धन फिलहाल ओलपिंक गोल्ड मेडलिस्ट शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अनिल कपूर और हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 February 2020
अभिनव बिंद्रा बायोपिक में बाप-बेटे की भूमिका में अनिल कपूर-हर्षवर्धन सोर्स अनिल कपूर इंस्टाग्राम

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर अपने रोल्स को लेकर काफी सतर्कता बरतते आए हैं. यही कारण है कि इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों में उन्होंने कुछ फिल्मों में ही काम किया है. साल 2016 में मिर्जिया के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाले हर्षवर्धन कपूर ने इसके दो साल बाद भावेश जोशी सुपरहीरो जैसी फिल्म में काम किया जिसे क्रिटिक्स ने तो काफी सराहा लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी. हर्षवर्धन फिलहाल ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक को लेकर चर्चा में है. हाल ही में अनिल कपूर और हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर इस शूटिंग की शुरुआत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

जहां अनिल कपूर इस फिल्म में बिंद्रा के पिता की भूमिका में हैं वही हर्षवर्धन कपूर फिल्म में अभिनव बिंद्रा के किरदार में हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के सहारे इसकी घोषणा की है. ऐसा पहली बार होगा जब अनिल और हर्षवर्धन कपूर साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखेंगे. कुछ समय पहले फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी अनिल कपूर ने अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम किया था.

View this post on Instagram

‪Happy Birthday, @harshvarrdhankapoor! Our relationship has always been so much more than that of a father & son. You’re the one I confide in, make fun of, take advice from & steal shoes from! You’re my son, bestfriend & now rival, which I absolutely love, just as much as I love you!‬

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

तीन साल पहले हर्षवर्धन ने अनाउंस की थी फिल्म

बता दें कि ये फिल्म बिंद्रा की ऑटोबायोग्राफी से एडॉप्ट की गई है. उनकी ऑटोबायोग्राफी का नाम ए शॉट एट हिस्ट्री : माई ओब्सेसिव जर्नी टू ओलंपिक गोल्ड एंड बियॉन्ड है. इस फिल्म की शूटिंग पिछले तीन सालों से लगातार टल रही थी लेकिन आखिरकार ये शुरु हो गई है. सितंबर 2017 में हर्षवर्धन ने इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया था कि वे अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में काम कर रहे हैं. हर्षवर्धन इस बायोपिक को लेकर काफी उत्साहित भी हैं.

View this post on Instagram

The beginning... ‪ @harshvarrdhankapoor @abhinav_bindra

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

हर्षवर्धन ने बिंद्रा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने इस तस्वीर में लिखा था कि 'किसी भी किरदार की शुरुआत बेहद खास होती है, खासकर जब आप एक ऐसे कैरेक्टर को निभाने जा रहे हो जिसने वर्ल्ड स्टेज पर देश का नाम रोशन किया हो. मैं बेहद खुश हूं कि मुझे अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाने का मौका मिला है. मैं उम्मीद करता हूं कि मैं इस भूमिका के साथ न्याय कर पाऊंगा. जैसा कि खुद बिंद्रा कह चुके हैं, मेहनत करना भी एक टैलेंट होता है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay