एडवांस्ड सर्च

Happy Friendship Day: दोस्तों संग शाहिद कपूर-कुणाल खेमू की मस्ती, ईशान खट्टर भी आए नजर

शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और खुणाल खेमू इन दिनों अपने दोस्तों संग स्विटजरलैंड में एक दूसरे के साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 04 August 2019
Happy Friendship Day: दोस्तों संग शाहिद कपूर-कुणाल खेमू की मस्ती, ईशान खट्टर भी आए नजर शाहिद कपूर, कुणाल खेमू, ईशान खट्टर

दूसरे देश में अगर आपके बेस्ट फ्रेंड्स की कंपनी आपको मिल जाए तो उनके साथ एन्जॉय करने का मजा ही खास होता है. फ्रेंडशिप डे से एक दिन पहले शाहिद कपूर अपने छोटे भाई ईशान खट्टर और कुणाल खेमू के साथ  स्विटजरलैंड में मस्ती करते दिखाई दिए.

बता दें कि शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और खुणाल खेमू इन दिनों अपने दोस्तों संग स्विटजरलैंड में एक दूसरे के साथ काफी एन्जॉय कर रहे हैं. वेकेशन से शाहिद कपूर और कुणाल खेमू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहिद और कुणाल पिज्जा एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में ईशान खट्टर और दूसरे लोग भी नजर आ रहे हैं.  फ्रेंडशिप डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स की दोस्तों संग ये मजेदार वीडियो फैन्स के लिए एक ट्रीट की तरह है.

View this post on Instagram

Yummy😘 @shahidkapoor @ishaankhatter #shahidkapoor #ishaankhatter #bollywood

A post shared by Shahid Kapoor Turkish Fan (@pyarshasha) on

वहीं, बीते दिन कुणाल खेमू ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपने गैंग संग एक ग्रुप फोटो शेयर की थी. फोटो में बॉलीवुड स्टार्स की दोस्तों संग बॉन्डिंग साफ नजर आई. इसके अलावा भी कुणाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वेकेशन से कई वीडियो शेयर की थीं.

View this post on Instagram

The crew!! 😎

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो कबीर सिंह के बाद शाहिद का फिल्मी करियर एक बार फिर उड़ान भरने लगा है. शाहिद को कई बड़े बैनर्स अपनी फिल्म में कास्ट करने के लिए अप्रोच कर रहे हैं. वहीं दूसरी और शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भी अपनी पहली फिल्म से ही ऑडियंस को काफी इंप्रेस किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay