एडवांस्ड सर्च

बिकिनी फोटो लीक से लेकर साध्वी के भेष में चिलम पीने तक, ये हैं हंसिका मोटवानी के विवाद

हंसिका मोटवानी अपनी फिल्म महा को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. साध्वी के लिबास में चिलम पीती हंसिका की फोटो पर काफी विवाद हुआ था. उन पर कई लोगों ने धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप भी लगाया था.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 09 August 2019
बिकिनी फोटो लीक से लेकर साध्वी के भेष में चिलम पीने तक, ये हैं हंसिका मोटवानी के विवाद हंसिका मोटवानी

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि वे हर बार अपना पक्ष रखने में कामयाब रही हैं और कई विवादों का सामना आसानी से कर चुकी हैं. आज 9 अगस्त को हंसिका का जन्मदिन है. हंसिका ने शाकालाका बूम बूम से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने 'देस में निकला होगा चांद' में भी काम किया था. फिर वे ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में नजर आई थीं. इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद से ही हंसिका को दर्शकों के बीच पहचान मिली थी.

इस फिल्म के सालों बाद हंसिका मोटवानी हिमेश रेशमिया की मूवी आप का सुरूर में नज़र आईं. हंसिका को देखकर कई लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ था कि ये वही हंसिका हैं जिसे कुछ साल पहले लोगों ने कोई मिल गया फिल्म में देखा था. कई रिपोर्ट्स ऐसी भी थीं कि हंसिका ने अपनी फिजिकल ग्रोथ बढ़ाने के लिए ग्रोथ हॉर्मोन्स का इस्तेमाल किया था ताकि वे जल्द से जल्द लीडिंग एक्ट्रेस के रोल्स कर सकें. हालांकि हंसिका ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया था.

View this post on Instagram

HBD #😍Hansika😍 #hansikamotwani #hansika #hansikahot #hansikamotwani💕💜 #hansika #prabhudeva #prabhudevadance #prabhudevamaster #prabhudevaofficial #gulaebaghavali #gulaebhagavali #gulaebagavali #gulaenbaires #tamilserial #tamilsonglyrics #tamilanda #tamikamallory #whatsappgroup #tamilwhatappstatus #whatsinmybag #whatsap #trending

A post shared by °°°мคหσj︻┳═一 (@yahh_itz_me_manoj) on

View this post on Instagram

Hahaha BdAY Celebration @ihansika & @myanknagpal 😂😂😂 Princess Queen Hansu 💕💕💕😘 @ihansikaislife @hansika.officiaal @ihansika_addicted @ihansika_motwani_fc @hansikaforever_ @hansika.m_fanpage @gom_zzz @officiallyciinema @my_hansika @ihansikafan @only_hansika @hansikamysoul @hansika.fanclub #standwithhansika ,#hbdhansika ,#hansikamotwani ,#hansikamotwani💕💜 ,#Hansika ,#hansika_motwani😘😘☺️☺️ ,#hansikans ,#ihansika_motwani_fan ,#ihansika ,#kajalaggarwal ,#samanthaprabhuofficial ,#tamanna ,#trisha ,#amyjackson ,#aishwaryarai ,#dishapatani ,#srk ,#vijay ,#vijaysathupathi ,#surya ,#dhansuh ,#yash ,#cute ,#gorgeous ,#pretty ,#love ,#birthday @ihansika Bae❣❣❣😘😘😘😘

A post shared by ihansika_motwani_fan❤❤❤ (@ihansika_motwani_fan) on

View this post on Instagram

Happy birthday bae ❤️🙈 @atharvaamurali 🥳🎉 #hansika#motwani#hansikamotwani#hansu#ihansika#actress#indiancinema#tamilcinema#tamil#tollywood#kollywood#telugu#hindi#stunning#kollywoodactress#tamilactress#southindianactress#kollywoodactor#100#atharvaamurali#addy#atharvaa#100themovie#vilambaraidaiveli#imaikanodigal#hiphopthamizha#samanton#hmfvideos#hmfmashup

A post shared by Hansika Motwani Fanpage🌟 (@hansika.m_fanpage) on

हंसिका अपनी फिल्म महा को लेकर भी काफी चर्चा में रही थीं. साध्वी के लिबास में चिलम पीती हंसिका की फोटो पर काफी विवाद हुआ था और उन पर कई लोगों ने धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप भी लगाया था. इस मामले में डायरेक्टर जमील ने कहा था कि वे सिर्फ एक यूनिक तस्वीर खींचना चाहते थे और उनका किसी धर्म या कास्ट की भावनाओं को हर्ट करने का कोई इरादा नहीं था.

हंसिका मोटवानी अनचाहे कारणों से भी विवादों में रही हैं. कुछ समय पहले उनकी कई बिकिनी तस्वीरें लीक हो गई थीं. सोशल मीडिया पर हंसिका की बिकिनी तस्वीरों के लीक होने का कारण ऑनलाइन हैकिंग था. हंसिका साउथ फिल्मों में अपने आपको स्थापित कर चुकी हैं और उनकी कई दक्षिण भारतीय फिल्में रिलीज के लिए कतार में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay