एडवांस्ड सर्च

बिजली का बिल आने से हैरान हंसल मेहता,'चार महीने से नहीं गया मुंबई वाले घर'

हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो अपने मुंबई वाले घर में पिछले चार महीने से गए ही नहीं है. इन सब के बावजूद भी हंसल मेहता को बिजली का बिल दे दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 July 2020
बिजली का बिल आने से हैरान हंसल मेहता,'चार महीने से नहीं गया मुंबई वाले घर' हंसल मेहता

मुंबई में बढ़े बिजली बिल की समस्या सुलझने का नाम नहीं ले रही है. पहले तापसी, अरशद और रेणुका जैसे कलाकारों ने बढ़े बिजली बिल पर नाराजगी व्यक्त की थी. अब इस लिस्ट में फिल्ममेकर हंसल मेहता का नाम भी जुड़ गया है. हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपना बिजली का बिल बताया है और नाराजगी व्यक्त की है.

हंसल मेहता का बढ़ा बिजली बिल

हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि वो अपने मुंबई वाले घर में पिछले चार महीने से गए ही नहीं है. इन सब के बावजूद भी हंसल मेहता को बिजली का बिल दे दिया गया है. हंसल लिखते हैं- पिछले चार महीने से मैं अपने मुंबई वाले घर नहीं गया हूं. फिर भी मुझे 18030 रुपये का बिल थमा दिया गया है. ये क्या हो रहा है. हंसल ने अपने ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया है.

अब हंसल के इस ट्वीट पर कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. सबसे मजेदार रिएक्शन आया है एक्टर करणवीर बोहरा की तरफ से जिन्होंने हंसल मेहता को सलाह तो दी है लेकिन अपने ही अंदाज में.

बढ़े बिजली बिल के लिए कौन जिम्मेदार?

करणवीर लिखते हैं- बिजली गिराने मैं हूं आई, कहते हैं मुझे-अडानी-अडानी. मैं कहता हूं आप अब टाटा पॉवर पर शिफ्ट हो जाइए करणवीर का ये रिस्पॉन्स सभी को हंसने पर मजबूर कर रहा है. लेकिन ये सोचने वाली बात है कि जो शख्स उस घर में रहता ही नहीं, फिर भी वहां बिजली का बिल कैसे आता है?

मनीषा कोईराला ने शेयर की पुराने दोस्तों संग अनसीन फोटो, कर रहीं यादें ताजा

माहिरा शर्मा ने कुछ इस अंदाज में किया पारस को बर्थडे विश, पोस्ट वायरल

कुछ समय पहले ऐसी ही शिकायत एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी की थी. उन्होंने बताया था कि वो एक फ्लैट में सिर्फ हफ्ते में एक बार जाती हैं, फिर भी वहां का बिजली का बिल काफी ज्यादा आया था. हाल ही में अरशद वारसी ने भी ट्वीट कर अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी मुंबई पर एक लाख रुपये का बिजली बिल देने की बात कही थी. इसपर अडानी ग्रुप ने भी सफाई देते हुए कहा था क‍ि वे बिजली के बढ़े हुए बिल के बारे में पूरी ड‍िटेल देंगे. अब हंसल मेहता का ये नया ट्वीट बता रहा है कि ये समस्या काफी बड़ी है जिसको सुलझाने में बहुत समय जाने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay