एडवांस्ड सर्च

करणवीर की फिल्म में गाने से सिंगर रंधावा का इंकार, मीका ने संभाली कमान

बीते वीकेंड टी-सीरीज के दफ्तर में सरगर्मी का माहौल रहा. ऐसा इसलिए क्योंकि सिंगर गुरु रंधावा ने यह खुलासा कर दिया कि वह करणवीर बोहरा की फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना का गाना का मनमोहिनी नहीं गाना चाहते थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 June 2019
करणवीर की फिल्म में गाने से सिंगर रंधावा का इंकार, मीका ने संभाली कमान गुरु रंधावा और करणवीर बोहरा

बीते वीकेंड टी-सीरीज के दफ्तर में सरगर्मी का माहौल रहा. ऐसा इसलिए क्योंकि सिंगर गुरु रंधावा ने यह खुलासा कर दिया कि वह करणवीर बोहरा की फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना का गाना का गाना मनमोहिनी नहीं गाना चाहते थे. मालूम हो कि करणवीर बोहरा ने फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया है. फिल्म पिछले शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है.

टी-सीरीज ने बड़े उत्साह के साथ मनमोहिनी सॉन्ग सोशल मीडिया पर लॉन्च किया और इसके कुछ ही घंटों के बाद सभी पोस्ट डिलीट कर दी गईं. गुरु रंधावा का गाया ये गाना यूट्यूब तक पर उपलब्ध नहीं है. फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई थी और गुरु का बयान आने के बाद मेकर्स के पास सिर्फ 4 दिन थे गाने को दोबारा रिकॉर्ड करके फाइनल ड्राफ्ट तैयार करने के लिए. हालांकि वह किसी तरह इसे कर पाने में कामयाब रहे.

आखिरी वक्त पर मीका सिंह ने बात संभाली और वह टी-सीरीज के लिए सेवियर बनकर सामने आए. टी-सीरीज के लिए दिक्कत इसलिए भी बड़ी थी क्योंकि गुरु के गाए ड्यूएट सॉन्ग में कनिका कपूर की भी आवाज थी. अब इसका सीधा मतलब ये था कि टी-सीरीज को दोबारा कनिका कपूर से संपर्क करना था और गाने उनसे भी दोबारा रिकॉर्ड कराना था. किस्मत से कनिका तब तक शहर छोड़ कर नहीं निकली थीं.

सिर्फ टी-सीरीज नहीं बल्कि इससे जुड़े निर्देशक, प्रोड्यूसर और बाकी क्रू ने भी शूट पूरा हो जाने के बाद राहत की सांस ली. निर्माता और निर्देशक दोनों ही गुरु रंधावा के आखिरी मौके पर हाथ छोड़ने की बात से नाराज थे, वो भी एक ऐसी शर्त देते हुए जो मेकर्स को बहुत अतार्किक और गलत लग रही थी. प्यार और पैंपरिंग वाला कोई भी तरीका गुरु पर काम नहीं किया क्योंकि वह मानने को तैयार नहीं थे.

जहां तक इस बारे में गुरु के रिस्पॉन्स की बात है तो उन्होंने इस मामले पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. करणवीर की फिल्म की बात करें तो वह इससे पहले कुछ फिल्मों में सपोर्टिंग और साइड रोल्स कर चुके हैं. किस्मत कनेक्शन और पटेल की पंजाबी शादी जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया है और अब हमें तुमसे प्यार कितना में वह लीड रोल में नजर आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay