एडवांस्ड सर्च

Dada Saheb Phalke International Film Festival: गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी को बेस्ट मेल डेब्यूटेंट अवॉर्ड

सिद्धांत चतुर्वेदी को गली बॉय में अपनी बेहतरीन एक्ट‍िंग के लिए बेस्ट मेल डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्‍ली, 13 February 2020
Dada Saheb Phalke International Film Festival: गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी को बेस्ट मेल डेब्यूटेंट अवॉर्ड सिद्धांत चतुर्वेदी

गली बॉय स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने पहली फिल्म से ही अपने टैलेंट का लोहा मनवा लिया है. इस फिल्म के लिए सिद्धांत को दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) में सम्मानित किया जाएगा. उन्हें फिल्म गली बॉय में अपनी बेहतरीन एक्ट‍िंग के लिए बेस्ट मेल डेब्यूटेंट का अवॉर्ड मिला है. 20 फरवरी को आयोजित दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल में उन्हें यह अवॉर्ड दिया जाएगा.

हाल ही में DPIFF की टीम ने अवॉर्ड सेरेमनी से पहले प्री-इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस ऑर्गेनाइज किया था. इस इवेंट में सिद्धांत चतुर्वेदी, रमेश सिप्पी, किरण जुनेजा, अपर्णा अचरेकर, एली अवराम आदि मौजूद थे. इस कॉन्फेरेंस में इवेंट और सिनेमैट‍िक टॉपिक्स पर चर्चा हुई. पहली बार टीम ने इवेंट के लॉन्च के दिन एक विनर का नाम भी अनाउंस किया. टीम ने बताया कि सिद्धांत चतुर्वेदी को गली बॉय के लिए बेस्ट डेब्यूटेंट मेल का अवॉर्ड मिला है. बता दें इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर होगी.

View this post on Instagram

Happy Birthday @ranveersingh! Bittoo se Murad tak har Kirdaar itne alag, par Dil wahi.❤️ Love you Bhai! 🤗 #AadmiLegendHai

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

बेटे आदर जैन के तारा सुतारिया संग रिश्ते को मां रीमा जैन ने दी मंजूरी, शादी पर कही ये बात

काम्या पंजाबी-मनवीर गुर्जर की दोस्ती खत्म, सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो!

गली बॉय में निभाया था ये रोल

बात करें गली बॉय की, तो जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म रैपर डिवाइन और नाजी की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और कल्क‍ि कोचलिन के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय राज अहम रोल में थे. सिद्धांत ने फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाया था. वे (मुराद अहमद) रणवीर सिंह को रैप‍िंग की गाइडेंस देते हैं. फिल्म में रणवीर के अलावा सिद्धांत के कैरेक्टर को भी दर्शकों ने काफी सराहा था.

सिद्धांत ने OTT प्लेटफॉर्म पर ब्रॉडकास्ट इनसाइड एज, लाइफ सही है और इनसाइड एज 2 में भी काम किया है. वहीं सिद्धांत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, चर्चा है कि वे बटी और बबली 2 में नजर आने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay