एडवांस्ड सर्च

गली बॉय में 13 सेकेंड का आल‍िया भट्ट-रणवीर सिंह का इंटीमेट सीन, सेंसर ने चला दी कैंची?

Gully Boy face CBFC रणवीर सिंह- आल‍िया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को र‍िलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: ऋचा मिश्रा] 12 February 2019
गली बॉय में 13 सेकेंड का आल‍िया भट्ट-रणवीर सिंह का इंटीमेट सीन, सेंसर ने चला दी कैंची? गली बॉय में रणवीर सिंह- आल‍िया भट्ट

Gully Boy face CBFC:  रणवीर सिंह- आल‍िया भट्ट की फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को र‍िलीज हो रही है. फिल्म की रिलीज का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. लेकिन दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. रिपोर्ट्स की मानें तो गली बॉय के कई सीन पर सेंसर ने कैंची चला दी है. सेंसर बोर्ड की पहली कैंची आल‍िया-रणवीर स‍िंह के बीच फिल्माए गए 13 सेकेंड के इंटीमेट सीन पर चली है.

बॉलीवुड हंगामा की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक आल‍िया-रणवीर स‍िंह के बीच फिल्माए गए 13 सेकेंड के किस‍िंग सीन को हटाया गया है. फिल्म में कई जगह अपशब्द भाषा का यूज किया गया है, ज‍िन्हें हटाया गया है. हालांकि ट्रेलर में आल‍िया और रणवीर के एक किस‍िंग सीन को द‍िखाया गया है. किसी फिल्म में सेंसर बोर्ड के कट लगाने का य‍ह पहला मामला नहीं है. सेंसर बोर्ड की कैंची का बॉलीवुड की कई फिल्मों को सामना करना पड़ा है. सेंसर बोर्ड के इस रवैये पर कई बार डायरेक्टर्स ने अपनी आवाज भी उठाई है.

View this post on Instagram

#Azadi out now! Link in bio. @ritesh_sid @zoieakhtar @faroutakhtar @tigerbabyindia @aliaabhatt @dubsharma @vivianakadivine @itsvijayvarma @siddhantchaturvedi @kalkikanmani @zeemusiccompany

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Love Sandwich! ❤️❤️ Here I am Flanked by the finest in filmdom! 🎬🎥 @zoieakhtar @karanjohar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Keep it 💯

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

गली बॉय के सीन में सेंसर का कट लगना फैंस के लिए न‍िराशाजनक है. फिल्म को बीते द‍िनों बर्ल‍िन फिल्म फेस्ट‍िवल में द‍िखाया गया है. जहां फिल्म को जबरदस्त र‍िस्पांस मिला है. फिल्म के गाने और ट्रेलर सोशल मीड‍िया पर पहले ही वायरल हो चुके हैं.

फिल्म की कहानी स्ट्रगल‍िंग रैपर ड‍िवाइन और नैजी की लाइफ से इंस्पायर है. फिल्म में रणवीर स‍िंह रैपर की भूमिका न‍िभा रहे हैं. फिल्म में रणवीर स‍िंह‍ पहली बार अपनी अदाकारी के साथ स‍िंग‍िंग के जलवे भी बिखेरते नजर आने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay