एडवांस्ड सर्च

TV पर शुरू हो रहा नया कॉप ड्रामा, कविता कौशिक के FIR से है इंस्पायर?

सब टीवी पर एक नया शो आने वाला है. शो में गुलकी जोशी पुलिस की भूमिका निभाने जा रही हैं. शो का नाम है मैडम सर.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 June 2020
TV पर शुरू हो रहा नया कॉप ड्रामा, कविता कौशिक के FIR से है इंस्पायर? मैडम सर की स्टारकास्ट

एक्ट्रेस गुलकी जोशी एक टीवी शो में पुलिस की भूमिका निभाने जा रही हैं. शो का नाम है 'मैडम सर'.मैडम सर का जब से प्रोमो आया है. उसकी तुलना कविता कौशिक के शो एफआईआर से हो रही है. क्योंकि ये शो भी पुलिस अफसर पर बेस्ड है. साथ ही इसमें कॉमेडी का तड़का भी लगेगा. जो कि एफआईआर में भी था. अब गुलकी जोशी ने इस पर बात की है.

एफ.आई.आर से इंस्पायर है मैडम सर?

ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने मशहूर टेलीविजन शो 'एफ.आई.आर.' में एक्ट्रेस कविता कौशिक के किरदार चंद्रमुखी चौटाला से प्रेरणा ली है? इस पर गुलकी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "हां, जब मैंने 'मैडम सर' की कहानी सुनी, तब मेरे दिमाग में तुरंत 'एफ.आई.आर.' का ख्याल आया, लेकिन जब मुझे अपने किरदार के बारे में बताया गया कि इसे किस तरह से निभाया जाना है और कहानी किस तरह से आगे बढ़ेगी, इन सबके बारे में और ज्यादा पता चला. तो मेरे लिए ये सब कुछ बेहद चौंकाने वाला रहा, क्योंकि यह 'एफ.आई.आर.' से बिल्कुल अलग है."

इसी के साथ उन्होंने कहा कि महिलाएं बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन में भी पुलिस की अपनी एक दिलचस्प दुनिया बना सकती है. गुलकी ने कहा, "टेलीविजन और बॉलीवुड दोनों में महिलाओं के लिए पुलिस की एक अपनी दुनिया होनी चाहिए और इस सभी में मैं अभिनय करना पसंद करूंगी. मुझे ऐसा लगता है कि महिलाएं एक बेहतरीन कॉप यूनिवर्स या पुलिसवालों की अपनी दुनिया बना सकती हैं."

कपिल शर्मा शो में माहौल होगा झक्कास, जब एंट्री मारेंगे अनिल कपूर

उन्होंने आगे कहा, "सोनी सब के शो 'मैडम सर' में कॉमेडी का भी तड़का है. ये एक हल्के मिजाज और बेहतर अनुभव देने वाला शो है, जिससे लोग खुद को आसानी से जोड़ पाएंगे. इसमें महिला शक्ति का प्रदर्शन किया जाएगा, जहां चार पुलिस अधिकारी अपराध को सुलझाने के लिए एक नया तरीका अपनाते हैं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay