एडवांस्ड सर्च

गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर रिलीज, अमिताभ-आयुष्मान के बीच हवेली को लेकर जंग

ट्रेलर में आप अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में देख सकते हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं. ट्रेलर में अमिताभ और आयुष्मान खुराना के बीच काफी खींचतान देखने को मिली.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 22 May 2020
गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर रिलीज, अमिताभ-आयुष्मान के बीच हवेली को लेकर जंग आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन

फिल्म गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर आ चुका है. पहली बार इसमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना साथ दिख रहे हैं. ट्रेलर को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने खुद इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. ये फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज होने वाली है.

क्या है कहानी?

ट्रेलर में आप अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में देख सकते हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं. ट्रेलर में अमिताभ और आयुष्मान खुराना के बीच काफी खींचतान देखने को मिली. फिल्म में आयुष्मान खुराना, अमिताभ की हवेली फातिमा महल में किराएदार बनकर रहते हैं और हवेली छोड़कर जाने का नाम ही नहीं लेते.

अमिताभ, आयुष्मान को हवेली से निकालना चाहते हैं. आयुष्मान को घर से निकालने के लिए अमिताभ खूब तिकड़मबाजी करते हैं, लेकिन आयुष्मान टस से मस नहीं होते हैं. इसलिए मजबूरन अमिताभ हवेली बेचने के बारे में सोचते हैं. बस यहीं से कहानी में ट्वविस्ट देखने को मिलता है.

ट्रेलर काफी मजेदार है. कहानी में नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी सबकुछ देखने को मिलने वाला है. अमिताभ और आयुष्मान को स्क्रीन पर साथ में देखने में काफी मजा आने वाला है. दोनों ही अपने रोल में काफी फिट नजर आ रहे हैं.

यहां देखें ट्रेलर...

बता दें कि फिल्म गुलाबो सिताबो को डायरेक्टर शूजित सरकर ने बनाया है. जूही चतुर्वेदी इसकी राइटर हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक गुस्सैल मकान मालिक बने हैं तो वहीं आयुष्मान खुराना एक चालाक किरायेदार के रूप में हैं.

प्रियंका चोपड़ा को याद आया तिनका तिनका सॉन्ग, शेयर की फोटो

कास्ट‍िंग डायरेक्टर ने कार्तिक के फोटो पर किया कमेंट, एक्टर ने पूछ डाला ये सवाल

ये अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की साथ में पहली फिल्म है. वहीं शूजित सिरकार के साथ आयुष्मान ने दूसरी बार काम किया है. इससे पहले आयुष्मान और शूजित ने फिल्म विक्की डोनर में साथ काम किया था. गुलाबो सिताबो, 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay