एडवांस्ड सर्च

सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन-2 लाने की प्लानिंग, ये होगा ट्विस्ट

शो सिलसिला बदलते रिश्तों का में कुणाल-मौली-ईशान के बीच जबरदस्त ट्रैक चल रहा है. मौली-ईशान की शादी होने वाली है. देखना होगा कि क्या ईशान-मौली की शादी हो पाएगी? या फिर कुणाल-मौली फिर से एक हो पाएंगे?

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 January 2019
सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन-2 लाने की प्लानिंग, ये होगा ट्विस्ट सिलसिला बदलते रिश्तों का की स्टारकास्ट (फोटो : इंस्टाग्राम)

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड शो 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. स्टोरी लाइन को लेकर काफी विवाद भी हुआ. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस दृष्टि धामी को ट्रोल किया गया. उनके शो छोड़ने की वजह दर्शकों की आलोचना बताया गया. नंदिनी (दृष्टि धामी) के शो छोड़ने के बाद 6 साल का लीप आया. साथ ही सीरियल को टीवी से हटाकर डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर शिफ्ट किया गया.  

लेकिन 1 हफ्ते के बाद शो को फिर से टीवी पर लाया गया. शो की कहानी में आए मजेदार ट्विस्ट की बदौलत शो दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा. लेकिन अब खबर है जल्द ही कुणाल-मौली का ये शो ऑफएयर होने वाला है. लेकिन फैंस को निराश होने की जरूरत नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माता सिलसिला... का नया सीजन प्लान कर रहे हैं. सेकंड सीजन में जनरेशन लीप देखा जाएगा. शो की कहानी मौली और नंदिनी की बेटियों (मिष्ठी और परी) पर आधारित होगी.

View this post on Instagram

Around this time we r goin crazy wit our shooting schedule coz we hv no telecast !! We r working round the clock in rains , under the sun and late night !! We r very very tired and exhausted and no sleep . But still we try to smile n hv little fun onset and not loose our cool !! Thank u sooo much !! @aditidevsharma @shaktiarora @ashukla09 I hv only survived till now and not murdered anyone yet on set coz of u all !! 🤣 thank u for the love n laugh !!! Cheers to TEAM SILSILA ❤️❤️

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

सेकंड सीजन की कहानी जहां दर्शकों को खुश होने का मौका देगी. लेकिन एक बुरी खबर भी है जो फैंस को निराश कर सकती है. दरअसल, दूसरे सीजन में कुणाल और मौली यानि शक्ति अरोड़ा और अदिति शर्मा नजर नहीं आएंगे. वे दूसरे सीजन का हिस्सा नहीं होंगे. मेकर्स नए चेहरों की तलाश में हैं. मगर कुणाल की मां के रोल में दिख रहीं जया भट्टाचार्या दूसरे सीजन में भी बनी रहेंगी.

View this post on Instagram

Sky full of stars ! ✨

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

View this post on Instagram

ME. MY SELFIE. AND I . ♥️

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा. इन दिनों शो में कुणाल-मौली-ईशान के बीच जबरदस्त ट्रैक देखने को मिल रहा है. मौली-ईशान की शादी होने वाली है. वहीं कुणाल अस्पताल में भर्ती है. उसकी आधी याददाश्त चली गई है. कुणाल को सिर्फ मौली याद है. कुणाल को बचाने का सिर्फ एक ही रास्ता है- वो है मौली. देखना होगा कि क्या ईशान-मौली की शादी हो पाएगी? क्या कुणाल-मौली फिर से एक हो पाएंगे?

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay