एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ ने एक्सपीरियंस किया लेबर पेन, बोले- हवा टाइट...

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज सुर्खियों में बनी हुई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 14 December 2019
अक्षय कुमार-दिलजीत दोसांझ ने एक्सपीरियंस किया लेबर पेन, बोले- हवा टाइट... अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज सुर्खियों में बनी हुई है. सभी  स्टार मूवी को प्रमोट करने में लगे हैं. अब अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अक्षय और दिलजीत लेबर पेन एक्सपीरियंस करते नजर आ रहे हैं.

अक्षय-दिलजीत ने एक्सपीरियंस किया लेबर पेन

दरअसल, अक्षय और दिलजीत  Electrical stimulations से गुजरे. इसमें उतना ही दर्द होता है जितना की लेबर पेन में. इस दौरान डॉक्टर उन्हें मॉनिटर कर रहे थे. इस दौरान अक्षय और दिलजीत दर्द से कराह रहे थे. दोनों बहुत परेशान हो गए थे.

View this post on Instagram

A small step to understand what mothers go through by @diljitdosanjh & me. Dil se - RESPECT to all the mummies out there, delivering #GoodNewwz is harder than anyone can imagine!♥️ @dharmamovies

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

वीडियो के अंत में अक्षय और दिलजीत सभी मदर्स को सैल्यूट करते हैं. अक्षय दिलजीत से पूछते हैं कि कैसा लगा को दिलजीत कहते हैं कि अभी बोलने की हालत में नहीं हूं. हवा टाइट हो गई. अक्षय ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा- एक छोटा सा कदम ये जानने के लिए एक मां किस दर्द से गुजरती है.

कब रिलीज हो रही है फिल्म गुड न्यूज?

फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं. ये फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज हो रही है. करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज IVF के विषय पर आधारित है. फिल्म में अक्षय-करीना और दिलजीत-कियारा पति-पत्नी बने हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay