एडवांस्ड सर्च

वॉर के इस सॉन्ग के लिए वाणी कपूर ने की 3 महीने कड़ी रिहर्सल, लगी थी चोट

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का पहला सॉन्ग रिलीज हो चुका है. रिलीज के साथ ही गाना चर्चा में बना हुआ है. अब खबरें हैं कि गाने की शूटिंग करने के दौरान एक्ट्रेस वाणी कपूर को कई चोटें आईं. खुद वाणी ने इसकी जानकारी दी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 September 2019
वॉर के इस सॉन्ग के लिए वाणी कपूर ने की 3 महीने कड़ी रिहर्सल, लगी थी चोट ऋतिक रोशन और वाणी कपूर

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का पहला सॉन्ग 'घुंघरू' रिलीज हो चुका है. रिलीज के साथ ही गाना चर्चा में बना हुआ है. अब खबरें हैं कि गाने 'घुंघरू' की शूटिंग करने के दौरान एक्ट्रेस वाणी कपूर को कई चोटें आईं. खुद वाणी ने इसकी जानकारी दी.

आईएनएस की खबर के मुताबिक, वाणी ने कहा, "मुझे लगता है कि शूटिंग और प्रैक्टिस के दौरान मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है. मुझे कई चोट भी आईं. डांस का स्विंग पोल और Cyr wheel  सेक्शन काफी ज्यादा फिजिकली डिमांडिंग और चुनौतीपूर्ण था, लेकिन आखिरकार ये मेहनत रंग लाई क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो कि बिल्कुल नया था." वाणी ने कहा कि वह काफी खुश और आभारी हैं क्योंकि लोग उनकी परफॉर्मेस और गाने को पसंद कर रहे हैं.

इस गाने को तुषार कालिया ने कोरियोग्राफ किया है. उन्होंने वाणी को एक मेहनती कलाकार बताया. कालिया ने बताया कि इस गाने के रिहर्सल में 3 महीने का वक्त लगा.

उन्होंने कहा, "ये उन गानों में से सबसे कठिन है जिन्हें मैंने अब तक कोरियोग्राफ किया है. ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी एक्ट्रेस ने ऐसे प्रयास किए हैं जिनमें Cyr wheel  और एरियल रोटेटिंग पोल शामिल था और अगर आप एक उम्दा डांसर हैं तो भी इन दोनों चीजों को करना बहुत कठिन है."

गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है, गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर ने कंपोज किया है. लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay